Create
Notifications

"हमेशा टेंशन होती थी" - पूर्व WWE Superstar ने Brock Lesnar के साथ पहली मीटिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर इस साल SummerSlam का हिस्सा हैं
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर इस साल SummerSlam का हिस्सा हैं
Subham Pal

Brock Lesnar: दिग्गज मार्क हेनरी (Mark Henry) ने हाल ही में WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ पहली मीटिंग के बारे में बात की। बता दें, ब्रॉक लैसनर साल 2000 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए OVW ब्रांड का हिस्सा बने थे। वहीं, मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही ब्रॉक लैसनर ने अपनी ताकत और खतरनाक लुक का इस्तेमाल करके सभी को काफी प्रभावित किया था। Sportskeeda Wrestling को दिए हालिया इंटरव्यू में मार्क हेनरी ने OVW में बिताए समय के बारे में बात की।

youtube-cover

उन्होंने आगे बताया कि उस वक्त जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर, रैंडी ऑर्टन जैसे सुपरस्टार्स ने OVW में कदम रखा था। मार्क हेनरी ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

"यह ओहायो वैली रेसलिंग के समय की बात है। उस वक्त जॉन सीना, रैंडी ऑर्टन, ब्रॉक लैसनर, शैल्टन बेंजामिन, रस और चार्ली हास OVW का हिस्सा थे। कई लोग थे, रॉन वाटरमैन, डॉन फ्राइज, मेरा मतलब है कि उस वक्त MMA फाइटर्स, रेसलर्स WWE में टॉप पर पहुंचने की कोशिश कर रहे थे।"

मार्क हेनरी ने ब्रॉक लैसनर के बारे में बात करते हुए आगे कहा-

"और तब ब्रॉक का आगमन हुआ और जैसा कि गैरी ने बताया कि हमेशा टेंशन होती थी, क्योंकि वो मजबूत इंसान थे। और, मैंने ब्रॉक लैसनर को जिम में आसानी से 500 पाउंड्स बेंच प्रेस करते हुए देखा है। वो काफी ज्यादा ताकतवर इंसान हैं।"

ब्रॉक लैसनर का हाल ही में WWE Raw में खतरनाक रूप देखने को मिला

ब्रॉक लैसनर पिछले हफ्ते Raw की शुरूआत करके प्रोमो देते हुए दिखाई दिए थे। ब्रॉक लैसनर के इस सैगमेंट के दौरान पॉल हेमन और MITB विजेता थ्योरी का दखल देखने को मिला था। इसके बाद अल्फा अकादमी ने ब्रॉक लैसनर पर हमला करने की कोशिश की थी।

हालांकि, ब्रॉक लैसनर ने खतरनाक रूप में आते हुए अकेले ही अल्फा अकादमी के चैड गेबल & ओटिस की हालत खराब कर दी थी। इस हमले के जरिए ब्रॉक ने रोमन रेंस को संदेश दिया है कि SummerSlam में होने जा रहे मैच में वो उनका भी ऐसा ही हाल कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...