"मैं वापसी के लिए तैयार हूं" WWE दिग्गज John Cena का रिटायरमेंट मैच में सामना करने के लिए पूर्व Superstar हैं तैयार, दिया खास मैसेज

WWE सुपरस्टार जॉन सीना के साथ मैच लड़ेंगे पूर्व चैंपियन
WWE सुपरस्टार जॉन सीना के साथ मैच लड़ेंगे पूर्व चैंपियन

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने हाल में यह बताया था कि वह 50 साल की उम्र तक रिटायर हो जाएंगे। इनकी यह बात सुनकर पूर्व WWE सुपरस्टार ने कंपनी में वापस आकर सीना का आखिरी विरोधी बनने की बात कही है।

मैट कार्डोना पहले ज़ैक रायडर के नाम से WWE में काम किया करते थे। 2020 में WWE से रिलीज किए जाने वाले इस रेसलर ने वापस आकर जॉन सीना के आखिरी अपोनेंट बनने की इच्छा जताई है। जॉन ने अपने रेसलिंग के दिनों में ज़ैक रायडर के साथ लॉकर रूम शेयर किया हुआ है।

जॉन का आखिरी मुकाबला Crown Jewel में सोलो सिकोआ के साथ हुआ था, जिसमें उन्हें हार मिली थी। मैट ने WWE से रिलीज किए जाने के बाद रेसलिंग सर्किट में काफी नाम कमाया है। उन्होंने जॉन से मैच लड़ने के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा,

"मैं इस चीज़ (जॉन सीना के खिलाफ रिटायरमेंट मैच) के लिए वापस आ जाऊंगा।"

आप मैट की सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

मैट को WWE में 15 साल काम करने के बाद रिलीज किया गया था। पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने इंडिपेंडेंट सर्किट में कई कंपनियों के साथ काम करते हुए ढेरों चैंपियनशिप भी जीती हैं। मैट भले ही WWE में ना हों, लेकिन उनकी पत्नी चेल्सी ग्रीन WWE के साथ हैं। मैट WWE में हमेशा ही बेबीफेस के तौर पर काम करते थे।

WWE सुपरस्टार John Cena ने Vince McMahon के ऊपर लगे आरोपों पर अपने विचार रखे हैं

एक पूर्व WWE एम्प्लॉई ने विंस मैकमैहन के खिलाफ केस फाइल किया था। इसमें उन्होंने पूर्व चेयरमैन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके चलते विंस को इस्तीफा देना पड़ा था। इसके कारण WWE को भी काफी भला-बुरा कहा गया था।

जॉन ने Howard Stern Show में बात करते समय यह कहा था कि विंस के साथ जो हुआ, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। जॉन इस केस की जांच के खत्म होने तक अपने विचार सुरक्षित रखना चाहेंगे। जॉन ने इससे अधिक क्यों नहीं कहा, उसकी बड़ी वजह यह है कि यह मामला इस समय न्यायिक प्रक्रिया का हिस्सा है। ऐसे में कोई भी बयान देना उनके लिए सही नहीं रहेगा।