Roman Reigns के कारण WWE को झेलना पड़ सकता है बहुत बड़ा नुकसान, पूर्व रेसलर का चौंकाने वाला बयान

roman reigns cody must finish story
पूर्व WWE सुपरस्टार ने कोडी रोड्स और रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान दिया

WWE: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) कुछ समय पहले तक रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराकर अपनी स्टोरी को फिनिश करने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन द रॉक (The Rock) की वापसी से पारिस्थितियां पूरी तरह बदल गई हैं।

अब पूर्व WWE सुपरस्टार मैट मॉर्गन ने उम्मीद जताई है कि Roman Reigns को WrestleMania में रोड्स के खिलाफ टाइटल ड्रॉप कर देना चाहिए। मॉर्गन ने Gigantic Pop पॉडकास्ट पर सलाह दी है कि WrestleMania 40 के Night 1 में रोमन रेंस का सामना द रॉक से होना चाहिए और Night 2 में कोडी रोड्स के खिलाफ चैंपियनशिप हार जानी चाहिए।

मॉर्गन ने कहा:

"मुझे कहीं ना कहीं लगता है कि WrestleMania में कोडी रोड्स अपनी स्टोरी को फिनिश करने वाले हैं। मैं नहीं जानता कि ऐसा Night 1 में होगा या Night 2 में, लेकिन मैं मानता हूं कि रोमन रेंस टाइटल को ड्रॉप करने वाले हैं। Night 1 में द रॉक को हराने के बाद Night 2 में कोडी रोड्स ट्राइबल चीफ को हराकर नए चैंपियन बन सकते हैं।"

youtube-cover

Cody Rhodes की स्टोरी के फिनिश ना होने से WWE को नुकसान झेलना पड़ सकता है

Gigantic Pop पॉडकास्ट के इसी एडिशन पर मैट मॉर्गन ने बताया कि कोडी रोड्स की स्टोरी को अगर खत्म नहीं किया गया तो ये कहानी अपना महत्व खो सकती है। उन्होंने कहा:

"मैं भविष्यवाणी करूं तो मेरे मुताबिक कोडी रोड्स को अपनी स्टोरी को फिनिश करना चाहिए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो लोगों का कंपनी पर से भरोसा उठने लगेगा। लोगों की प्रतिक्रिया यही रहेगी कि उन्होंने इस मोमेंट के लिए बहुत लंबा इंतज़ार किया था और टाइटल चेंज को देखने के लिए उन्होंने पैसे देकर टिकट खरीदे थे, इसके बावजूद उन्हें ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।"

मॉर्गन ने आगे कहा:

"कोडी लगातार चैंपियनशिप जीतने का जिक्र करते रहे हैं, लेकिन इस साल ऐसा नहीं हुआ तो लोगों को अगले साल मेनिया तक इंतज़ार करना पड़ेगा। फैंस शायद कहेंगे कि अगले साल मेनिया तक उन्हें अपना समय और पैसा एक बार फिर इस स्टोरीलाइन में गंवाना होगा। एक समय आएगा जब लोगों के मन में इस स्टोरी का महत्व कम होने लगेगा। मैं मानता हूं कि कोडी को जीत के लिए बुक ना करना बड़ी गलती होगी क्योंकि इस सफर में उन्हें फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिलता रहा है।"