"WWE छोड़ने पर उन्हें नुकसान होगा"- रेसलिंग दिग्गज ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को लेकर दिया बड़ा बयान

..
दिग्गज ने WWE सुपरस्टार को लेकर दिया बड़ा बयान
दिग्गज ने WWE सुपरस्टार को लेकर दिया बड़ा बयान

Drew McIntyre: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई थी। रेसलिंग दिग्गज मैट मॉर्गन (Matt Morgan) का मानना है कि स्कॉटिश स्टार को स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन को नहीं छोड़ना चाहिए।

पिछले कुछ सालों से ड्रू मैकइंटायर ने अपने प्रदर्शन से खुद को कंपनी के टॉप स्टार्स में शुमार कराया है। हालांकि, पिछले कुछ समय से उन्हें अहम मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो 38 साल के स्टार का कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है।

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ड्रू कंपनी में अपनी स्थिति को लेकर खुश नहीं हैं। Gigantic Pop पॉडकास्ट पर रेसलिंग वेटरन मैट मॉर्गन ने कहा कि ड्रू को WWE नहीं छोड़ना चाहिए। उन्होंने कहा,

"वो एक स्वाभाविक हील स्टार हैं। ठीक है, वो अच्छे बेबीफेस हैं लेकिन वो उससे कहीं ज्यादा अच्छे हील है, क्योंकि उनका साइज, लुक और उनका व्यवहार वैसा है। वो अभी भी हाई लेवल पर हील के रूप में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं कि WWE आखिरकार उन पर विश्वास कर पाए। अगर वो WWE को छोड़ते हैं तब वो अपना ही नुकसान कर बैठेंगे। ठीक है लेकिन कम से कम तब तक आप इंतजार करें जब तक कि आप अपने हील के रूप में गेम के शीर्ष पर न पहुंच जाएं। फिर वो आप पर विश्वास करते हैं और आपको बहुत सारी चीजें, बहुत अच्छा काम, बहुत अच्छा प्रोमो समय, यह सब देते हैं।"

मैट मॉर्गन ने आगे कहा,

"वो ड्रू मैकइंटायर को किसी मिड कार्ड या वैसी किसी चीज के रूप में नहीं देखते हैं, जैसे कि वो थ्री मैन बैंड में थे। वो उन्हें मेन इवेंट स्थायी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की तरह देखते हैं। इसलिए वो रन और पैसे को पाइए लेकिन हील के रूप में। कम से कम इसका प्रयास तो करें और फिर देखें कि आप क्या सोचते हैं। इसके बाद भी आपकी वही सोच रहे और आपको पसंद नहीं आए तब आप चले जाए लेकिन आपका यह दायित्व है कि आप एक हील रन लें क्योंकि इससे आम तौर पर बहुत अच्छा बिजनेस होता है।"

Drew McIntyre ने WWE Royal Rumble 2024 में अपनी एंट्री का ऐलान किया

ड्रू मैकइंटायर ने हालिया Raw के एपिसोड की शुरुआत करते हुए सीएम पंक के साथ हुए सैगमेट में ऐलान किया कि वो WWE Royal Rumble 2024 में एंट्री करेंगे। मैकइंटायर पहले इस मैच को जीत चुके हैं और अभी वो किस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं, मुकाबले में वो कुछ एलिमिनेशन करते हुए नज़र आ सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now