WWE दिग्गज Brock Lesnar के कारण Royal Rumble मैच नहीं जीत पाए पूर्व Superstar, बड़ा खुलासा करते हुए चौंकाया

पूर्व सुपरस्टार ने किया चौंकाने वाला दावा
पूर्व सुपरस्टार ने किया चौंकाने वाला दावा

Brock Lesnar: पूर्व WWE सुपरस्टार मैट रिडल (Matt Riddle) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। रिडल ने दावा किया है कि बीस्ट के कारण वो साल 2022 में हुआ रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच नहीं जीत पाए थे।

मैट रिडल को पिछले साल सितंबर में WWE से रिलीज कर दिया गया था। पूर्व यूएस चैंपियन ने हाल ही में MLW के Kings Of Colosseum इवेंट में जैकब फाटू के खिलाफ रिंग में वापसी की थी। हाल ही में फैंस के साथ साइनिंग सेशन में मैट रिडल ने दावा किया कि ओरिजनल प्लान के अनुसार उन्हें साल 2022 का Royal Rumble मैच जीतने के लिए चुना गया था। इसके बाद ब्रॉक ने आकर रिडल को बाहर कर दिया और खुद इस मैच को जीता।

बता दें कि उसी इवेंट में ब्रॉक अपनी WWE चैंपियनशिप बॉबी लैश्ले के खिलाफ हार गए थे। पूर्व UFC फाइटर ने कहा कि बीस्ट ने किसी की बात नहीं मानी और बैकस्टेज उन्हें रोकने वाला कोई नहीं था। किसी ने उनका विरोध नहीं किया था। उन्होंने कहा,

"यह मेरा मानना है, आपको पता है कि यह स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट की दुनिया है। मुझे एक पॉइंट पर बोला गया था कि मैं Royal Rumble मैच जीतने वाला हूं लेकिन बाद में क्या हुआ? बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर को हराया, क्योंकि कोई आया और उन्हें बेल्ट से हिट किया। इसके बाद ब्रॉक आए और वो सबके साथ काम नहीं करना चाहते थे। उन्होंने कहा वो जीत रहे हैं और ब्रॉक जीते भी थे। प्रोड्यूसर या कोई भी उनके खिलाफ नहीं खड़ा हुआ। सभी ने उन्हें ऐसा करने दिया। मैंने खुद भी विरोध नहीं किया था।"
youtube-cover

WWE Royal Rumble 2024 का हिस्सा बनेंगे Brock Lesnar?

ब्रॉक लैसनर आखिरी बार WWE में अगस्त 2023 में हुए SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट में कोडी रोड्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखे थे। कुछ रिपोर्ट्स में यह जानकारी दी गई थी कि बीस्ट के Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी करने पर अनिश्चितता बनी हुई है। उनके शो का हिस्सा बनने की संभावना को नकारा भी नहीं गया है। अब देखना होगा कि ब्रॉक की वापसी कब होती है।