"मैं सरप्राइज नहीं हूं"- पूर्व WWE Superstar ने CM Punk के ऐतिहासिक रिटर्न को लेकर तोड़ी चुप्पी, कंपनी पर साधा निशाना

Ujjaval
WWE में सीएम पंक की वापसी को लेकर मैट रिडल का बड़ा बयान
WWE में सीएम पंक की वापसी को लेकर मैट रिडल का बड़ा बयान

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) की सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में वापसी ने पूरे रेसलिंग जगत को चौंका दिया था। उस समय मैट रिडल (Matt Riddle) ने WWE पर पंक के रिटर्न को लेकर निशाना साधा था और फिर इस विषय पर बात नहीं की। अब उन्होंने पंक के दोबारा कंपनी के साथ जुड़ने को लेकर चुप्पी तोड़ी।

लॉस वेगस में हुए 15वें सालाना वर्ल्ड MMA अवॉर्ड्स में मैट रिडल नज़र आए थे। इसी बीच उन्होंने रेड कार्पेट पर MMA Junkie और अन्य लोगों को इंटरव्यू देते हुए सीएम पंक की वापसी को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि पंक कंपनी को पैसों के मामले में काफी फायदा कराएंगे। उन्होंने WWE पर निशाना साधते हुए कहा,

"मैं इस चीज़ (सीएम पंक की वापसी) से सरप्राइज नहीं हुआ हूं। उन्हें (WWE) सिर्फ पैसे पसंद हैं। सीएम पंक पैसा कमाकर देते हैं और वो मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में भी उसी तरह पैसा कमाकर दे रहे थे। आप उस व्यक्ति को लेकर बहस नहीं कर सकते, जो पैसा कमाकर देता है। यह चीज़ UFC के लिए भी रहेगी। मुझे पता है कि अगर मैं वहां फाइट करूंगा, तो फिर मैं टिकट्स बेचने में उनकी मदद कर पाऊंगा। अगर वो चाहे, तो मुझे बुला सकते हैं।"

youtube-cover

पूर्व WWE सुपरस्टार Matt Riddle ने MMA में वापसी करने की इच्छा जताई

MMA Junkie के साथ बातचीत के दौरान ही मैट रिडल ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में वापसी की इच्छा जताई। उन्होंने कहा,

"मुझे ऐसा लगता है कि यह विचार (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में वापसी) शायद गलत साबित हो सकता है। जब आप यह चीज़ छोड़ते हैं, तो इसके पहले बाउट्स में आपकी पिटाई होती है। मैंने UFC को 4 फाइट्स की जीत की स्ट्रीक के साथ छोड़ा था और इसके बाद मैंने Titan FC में फिर से एक फाइट जीती थी। इसके बाद मैंने MMA छोड़ दिया और प्रो रेसलिंग में कदम रखा। मैंने काफी अच्छा काम किया और अभी भी बढ़िया प्रदर्शन ही कर रहा हूं। प्रो रेसलिंग शानदार है लेकिन मैं अभी भी मार खाना चाहता हूं। मैं इससे पूरी तरह बाहर निकलना चाहता हूं। यह चीज़ देखने लायक होगी। शायद कोई मेरी हालत खराब कर दे, या मैं लगातार जीतने में सफल हो जाऊं। किसी को पता नहीं है कि क्या हो सकता है।"