WWE को 19 महीने पहले छोड़ने वाले पूर्व चैंपियन की जल्द ही हो सकती है वापसी, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

..
WWE में नेओमी की वापसी हो सकती है
WWE में नेओमी की वापसी हो सकती है

WWE: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के आयोजन से थोड़े समय पहले कई स्टार्स के कंपनी में वापसी की चर्चा ज़ोरों पर हैं। पहले साशा बैंक्स (Sasha Banks) और अब उनकी पूर्व पार्टनर नेओमी (Naomi) के वापसी से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है।

नेओमी फिलहाल IMPACT Wrestling के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं, जहां वो ट्रिनिटी नाम से काम कर रही हैं। नेओमी ने 28 अप्रैल 2023 को IMPACT में अपना डेब्यू किया था। वो Slammiversary 2023 में डेओना पुर्राज़ो को हराकर नॉकआउट्स वर्ल्ड चैंपियन बनीं थीं। Fightful Select की नई रिपोर्ट के अनुसार IMPACT Wrestling में मौजूद उनके सोर्स का मानना है कि नेओमी जल्द ही फ्री एजेंट बन सकती हैं।

Fightful ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 13 जनवरी को होने वाले Hard to Kill इवेंट के बाद वो कंपनी छोड़ सकती हैं। उनके अनुसार WWE में मौजूद उनके सोर्स ने बताया है कि नेओमी जल्द ही WWE में वापसी कर सकती हैं। सोर्स ने यह भी बताया कि फ्री एजेंट बनने के बाद नेओमी की वापसी होना लगभग तय है। अगर वो WWE में नहीं आती हैं, तो यह चौंकाने वाली चीज़ होगी।

19 महीने पहले मई 2022 में हुए Raw के एपिसोड में साशा बैंक्स और नेओमी एक साथ लाइव प्रोग्रामिंग को बीच में ही छोड़कर चली गई थीं। इसके बाद दोनों स्टार्स को सस्पेंड कर दिया गया और बाद में दोनों कंपनी से चली गईं। इसके बाद साशा बैंक्स (मर्सेडीज़ मोने) ने NJPW को जॉइन किया था, जहां वो IWGP विमेंस चैंपियनशिप जीतने में सफल हुई थीं। हाल ही में उन्होंने भी ट्रिपल एच के पोस्टर के साथ अपनी फोटो को शेयर करके WWE में वापसी के संकेत दिए थे। कुछ रिपोर्ट्स में इन अफवाहों को नकारा भी गया है।

WWE की पूर्व चैंपियन Sasha Banks जल्द ही AEW को जॉइन कर सकती है

साशा बैंक्स ने फिलहाल किसी भी बड़ी रेसलिंग कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि किसी भी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए साशा काफी ज्यादा पैसे की मांग कर रही थीं। माना जा रहा है कि AEW के साथ उनकी डील लगभग फाइनल हो गई है। अगर यह हुआ तो साशा विमेंस रेसलिंग के इतिहास का सबसे महंगा कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगी।