"इसमें उनकी गलती नहीं"- WWE दिग्गज को लगी करियर खत्म कर देनी वाली इंजरी को लेकर पूर्व चैंपियन का बड़ा बयान

..
पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन
पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन

Randy Orton: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) लंबे समय से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। फिलहाल वो अपने करियर की सबसे बुरी चोट से जूझ रहे हैं। कई फैंस और जानकारों के अनुसार ऑर्टन के करियर पर सवालिया निशान लग गए हैं। पूर्व WWE सुपरस्टार रेने डूप्री (Rene Dupree) ने हाल ही में 14 बार के WWE चैंपियन के बारे में बात की है।

पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन आखिरी बार इन-रिंग एक्शन में मई में हुए SmackDown में दिखाई दिए थे, जहां उन्हें और रिडल को द उसोज के खिलाफ टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में हार का सामना करना पड़ा था। मैच के बाद पता चला कि ऑर्टन के पीठ में समस्या है और उन्हें सर्जरी की जरूरत पड़ सकती है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले महीने ही वाइपर की सर्जरी हुई है और फिलहाल उनकी वापसी की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

रेने डूप्री ने रैंडी ऑर्टन के इस कठिन समय में अपनी सहानुभूति व्यक्त की है। रेने ने बताया कि ऑर्टन की हमेशा ही लीन बॉडी रही है, जो लंबे प्रोफेशनल करियर के लिए बेहतर रहती है। हालांकि, यही कारण ऑर्टन की मौजूदा चोट का भी है। उन्होंने कहा,

"देखिए ! अगर उनकी पीठ में वही समस्या है जो मेरे साथ थी, तब मैं उन पर आरोप नहीं लगा सकता। वो अपने पूरे करियर में हमेशा ही बहुत लीन रहे हैं। यही उनके मौजूदा चोट का कारण भी है। जब से उनका करियर शुरू हुआ है, तब से उनके कंधे में कई बार समस्याएं आई हैं और उनकी कई सर्जरी भी हुई हैं।"

youtube-cover

पूर्व WWE स्टार ने रेसलर्स की लीन फिजिक को लेकर बात की

रेने डूप्री ने बताया कि लीन फिजिक के कारण बॉडी को समस्या होती है। उन्होंने आगे कहा,

"उस समय के दौरान विशेषताः जब मैं वहां था, सभी लोगों में ज्यादा लीन और रिप्ड दिखने का कंपटीशन था। लगभग हर हफ्ते हम एक-दूसरे से तुलना करते थे। समस्या यही है कि जब आप बहुत लीन रहते है और फिर आप बम्प लेते है तब आपके पास मसल-मास ज्यादा नहीं रहता, जिसका असर आपके जॉइंट्स पर पड़ता है। अगर आप बहुत बम्प लेते हैं तब आपकी बॉडी को समस्या हो सकती है।
youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now