Create

"ब्रॉक लैसनर को UFC में मैंने हराया था और इस वजह से WWE में हमारे रिश्ते अच्छे नहीं रहे"

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

पूर्व WWE सुपरस्टार केन वैलासकेज (Cain Velasquez) ने इस बार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर बड़ा बयान दिया है। केन वैलासकेज ने कहा कि UFC में ब्रॉक लैसनर उनसे हार गए और इस वजह से WWE में उनके साथ रिश्ते में दरार आ गई। वैलासकेज की तरह पहले MMA का हिस्सा ब्रॉक लैसनर थे। प्रोफेशनल रेसलिंग में ब्रॉक लैसनर का बहुत बड़ा नाम है। वैलासकेज का WWE रन कुछ खास नहीं चला।

पूर्व WWE सुपरस्टार केन वैलासकेज ने दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया

साल 2010 में UFC में ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज के बीच काफी बड़ा मैच हुआ था। केन वैलासकेज ने लैसनर को हराकर UFC हैवीवेट चैंपियनशिप जीत ली थी। The MMA Hour को हाल ही में केन वैलासकेज ने अपना इंटरव्यू दिया।

लैसनर और मैंने WWE में साथ में बहुत कम काम किया। इस वजह से हमेशा टकराव रहा है और रिश्ते भी अच्छे नहीं रहे। हम लोगों के बीच ज्यादा बातचीत नहीं हुई। मैं सिर्फ ये जानता हूं कि वो कहां से आते हैं। थोड़ा टाइम सिर्फ उनके साथ बिताया है। लैसनर का नाम बहुत बड़ा और मैं इस वजह से उनकी इज्जत करता हूं। ये सब चीजें खत्म हो जाती है जब हम परफॉर्म करते हैं। लैसनर सिर्फ काम से मतलब रखते हैं और ये चीज़ सही भी है। लैसनर रिंग में जैसे नजर आते हैं वो वैसे नहीं है। रिंग के बाहर उनका व्यवहार सभी के लिए खास होता है। मैं सिर्फ इतना ही उन्हें जानता हूं।

youtube-cover

Crown Jewel 2019 में ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज के बीच मैच हुआ था। इस मैच से फैंस को बहुत उम्मीदें थी लेकिन ये मैच उम्मीद के मुताबिक नहीं हो पाया। दो मिनट में केन वैलासकेज हार गए और इसके बाद वो नजर नहीं आए। ये मैच काफी विवादों में भी रहा था। इस मैच का बिल्डअप बहुत ही शानदार किया गया था लेकिन मैच का अंत अच्छा नहीं रहा। वैलासकेज ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि उनका WWE रन अच्छा नहीं रहा। इस चीज़ का मलाल हमेशा वैलासकेज को रहेगा। वैलासकेज की रेसलिंग में अब वापसी कब होगी इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...