Create

WWE WrestleMania 38 के लिए Seth Rollins के संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया, AEW दिग्गज से होगी टक्कर?

WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस का मुकाबला किसके साथ होगा?
WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस का मुकाबला किसके साथ होगा?
reaction-emoji
PANKAJ

WWE WrestleMania 38 के लिए सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के मैच का ऐलान अभी नहीं हुआ है। सभी के दिमाग में एक ही सवाल है कि सैथ रॉलिंस का मुकाबला मेगा इवेंट में किसके साथ होगा। सैथ रॉलिंस मेनिया में इस बार चैंपियन के रूप में नहीं जाएंगे। मौजूदा रिपोर्ट में जरूर उनके प्रतिद्वंदी के नाम का खुलासा हुआ है। सैथ रॉलिंस का मुकाबला रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में दिग्गज कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के साथ हो सकता है।

WWE WrestleMania 38 में इस बार फैंस को आएगा मजा

कोडी रोड्स ने कुछ दिन पहले AEW को अलविदा कह दिया था। अब वो फ्री एजेंट बन चुके हैं। अफवाहें सामने आ रही है कि कोडी रोड्स की जल्द ही WWE में एंट्री हो सकती है। ऐसा होगा तो फैंस को मजा आएगा। अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में रोड्स WWE में वापसी कर फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर कोडी रोड्स का मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ हो सकता है।

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में सैथ रॉलिंस के प्रतिद्वंदी पर मुहर लगा दी है। WrestleMania में इस बार सैथ रॉलिंस के प्रतिद्वंदी कोडी रोड्स हो सकते हैं। वैसे ये बात अब लगभग पक्की लग रही है। अब सब कुछ कोडी रोड्स के ऊपर निर्भर करता है। WWE में कब वो एंट्री करेंगे ये देखने वाली बात होगी।

सैथ रॉलिंस WWE में अब बड़ा नाम बना चुके हैं। सभी की नजरें उनके ऊपर टिकी रहती हैं। खासतौर पर WrestleMania 38 में इस बार उनका मुकाबला किसके साथ होगा ये देखने वाली बात होगी। वैसे देखा जाए तो सैथ रॉलिंस के मैच का ऐलान अभी तक हो जाना चाहिए था। डेव मैल्टजर ने कुछ दिन पहले कहा था कि कोडी रोड्स की जल्द ही WWE में एंट्री होगी। WWE क्रिएटिव टीम ने उनके लिए प्लान भी तैयार कर लिया है। अब देखना होगा कि कब रोड्स WWE में एंट्री कर फैंस को तोहफा देंगे। कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का मुकाबला बिजनेस के लिहाज से भी शानदार होगा। फैंस के लिए भी ये एक ड्रीम मैच होगा।

I literally DO NOT MISS at #WrestleMania Check for your selves. I’m a MOMENT MACHINE. twitter.com/WWE/status/149…

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...