WWE में Cody Rhodes कब हार सकते हैं अपनी अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप? पूर्व Superstar ने की भविष्यवाणी

पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक ने कोडी रोड्स को लेकर दिया बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक ने कोडी रोड्स को लेकर दिया बयान

Cody Rhodes: पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक (Ryback) को लगता है कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) अपने टाइटल को जल्द ही हार जाएंगे। उन्होंने यह विचार अपने शो Ryback टीवी पर रखे। रायबैक ने बताया कि वह कितने समय में ऐसा होते हुए देख पा रहे हैं।

कोडी रोड्स ने WrestleMania XL की नाईट 2 के मेन इवेंट में रोमन रेंस को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। यह मैच ब्लडलाइन रूल्स के तहत लड़ा गया था और इसके बाद वाले Raw में ट्रिपल एच ने कहा था कि रोड्स ही कंपनी को इस नए दौर में लीड करेंगे।

Ryback टीवी पर नजर आते हुए रायबैक ने बताया कि वह मौजूदा टाइटल रन को महज कुछ ही महीनों में खत्म होते हुए देख पा रहे हैं। उन्होंने साथ में यह भी बताया कि यह समय कितना होने वाला है। रायबैक ने भविष्यवाणी करते हुए कहा,

"मैं उम्मीद करता हूं कि उन्हें (कोडी रोड्स) एक सही मौका दिया जाएगा। अगर आप WrestleMania के नंबर्स और उनकी मर्चेंडाइज तथा अन्य चीजों पर नजर डालें तो मुझे यह लगता है कि उन्हें एक बड़ा रन मिल सकता है। वहीं, अगर आप सोचें कि रोमन रेंस के इतने लंबे रन के बाद ऐसा होगा तो यह संभव नहीं है। मुझे लगता है कि हम कुछ देखने वाले हैं जो कि अगले पांच से छह या फिर छह से आठ महीने के अंदर ही होगा।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स Backlash France इवेंट में अपने टाइटल को एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे

कोडी रोड्स WrestleMania XL में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतने के बाद से दो बार डिफेंड कर चुके हैं। यह दोनों मुकाबले टीवी पर नहीं नजर आए हैं लेकिन वह डॉमिनिक मिस्टिरियो और शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ लाइव इवेंट में डिफेंड कर चुके हैं।

कोडी अपनी चैंपियनशिप को Backlash France में एजे स्टाइल्स के खिलाफ दांव पर लगाएंगे। एजे ने पिछले SmackDown एपिसोड में अपना अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच जीतकर यह मौका प्राप्त किया था। उनका मुकाबला एलए नाइट के साथ हो रहा था, जिसमें उन्हें जीत मिली थी। यह इन दोनों के बीच में फर्स्ट एवर मैच है।