WWE में Roman Reigns के खिलाफ 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को करना पड़ेगा बड़ी हार का सामना, दिग्गज ने किया चौंकाने वाला दावा

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने आने के बाद से ही यह साफ कर दिया था कि वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) से बदला लेकर रहेंगे। रेसलिंग दिग्गज मैट मॉर्गन (Matt Morgan) ने हाल ही में इस संभावित स्टोरीलाइन पर बात की है।

Survivor Series 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में हुए WarGames मैच में 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने डेढ़ साल बाद WWE में वापसी की थी। SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने वाइपर को ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनाने के लिए रोमन रेंस के खिलाफ चैंपियनशिप मैच का वादा किया था। इस ऑफर को ऑर्टन ने स्वीकार कर लिया थ। संभवतः दोनों मेगास्टार्स का मैच Royal Rumble 2024 में हो सकता है।

Gigantic Pop पॉडकास्ट में मैट मॉर्गन ने रोमन रेंस की आगामी SmackDown में वापसी के बारे में बात की थी। उन्होंने अनुमान लगाया कि शो में रोमन और रैंडी का आमना-सामना हो सकता है, जिसके बाद दोनों के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत होंगी। शो के को-होस्ट राज गिरी ने कहा कि हेटर्स यही कहेंगे कि " ओह, रैंडी हारने वाले हैं।" इसपर मॉर्गन ने अनुमान लगाया कि रैंडी को असल में ब्लडलाइन लीडर के खिलाफ हार का ही सामना करना पड़ेगा। उन्होंने चौंकाने वाला दावा करते हुए कहा,

"मैं दावे से कह सकता हूं कि वो रैंडी और रोमन के लिए कुछ कर रहे हैं। मेरे हिसाब से SmackDown में कुछ तगड़ा होने वाला है। इसके बाद लोग रोमन की गैरमौजूदगी को भूल जाएंगे और सब कुछ रोमन और रैंडी पर केंद्रित होगा। अब अगर हेटर्स कहेंगे कि वो (रैंडी ऑर्टन) हारने वाले हैं। हां, रोमन उन्हें हराएंगे।"
youtube-cover

WWE SmackDown में वापसी से पहले Roman Reigns ने हासिल किया बड़ा मुकाम

WWE में रोमन रेंस ने 30 अगस्त 2020 को हुए WWE Payback प्रीमियम लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और दिवंगत ब्रे वायट को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद उन्होंने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती और दोनों वर्ल्ड चैंपियनशिप को यूनिफाइड करके अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। हाल ही में रोमन ने वर्ल्ड चैंपियन के रूप में 1200 दिन के आंकड़े को पार कर लिया है। उनकी SmackDown के अगले एपिसोड में वापसी होने वाली है।