WWE ने Roman Reigns की SmackDown में वापसी का किया ऐलान, Royal Rumble 2024 के लिए मिलेगा प्रतिद्वंदी? 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) लंबे समय से टीवी पर दिखाई नहीं दिए थे। अब उनकी स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी का ऐलान कर दिया गया है और वापसी के बाद उन्हें रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 के लिए प्रतिद्वंदी मिल सकता है। रोमन ने आखिरी बार क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2023 में अपना वर्ल्ड टाइटल डिफेंड किया था।

इस प्रीमियम लाइव इवेंट में उन्होंने एलए नाइट को हराकर अपनी चैंपियनशिप रिटेन की थी। ट्राइबल चीफ इसके बाद से ही ब्रेक पर चल रहे थे। अब हेड ऑफ द टेबल की करीब एक महीने बाद अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए वापसी होने वाली है। यही कारण है कि ब्लू ब्रांड के अगले एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है।

रोमन के बड़े दुश्मन रैंडी ऑर्टन पिछले कुछ हफ्तों से ब्लू ब्रांड में नज़र आ रहे हैं। ऑर्टन ने इस हफ्ते SmackDown में एलए नाइट के साथ मिलकर सोलो सिकोआ & जिमी उसो को टैग टीम मैच में हराया था। अब उनकी निगाहें रोमन रेंस से बदला लेने पर होगी। यही कारण है कि रोमन की वापसी के बाद वाइपर उनके साथ दुश्मनी आगे बढ़ाते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसके बाद कंपनी Royal Rumble 2024 के लिए रैंडी ऑर्टन vs रोमन रेंस के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर सकती है।

WWE SmackDown में अगले हफ्ते अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns की वापसी के अलावा और क्या-क्या देखने को मिलने वाला है?

जैसा कि हमने बताया कि रोमन रेंस अगले हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद Royal Rumble 2024 को लेकर स्टोरीलाइन की शुरूआत कर सकते हैं। इसके अलावा वो टैग टीम मैच में मिली करारी हार के लिए अपने भाइयों जिमी उसो & सोलो सिकोआ को फटकार भी लगा सकते हैं। SmackDown के इस एपिसोड में यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट में दो मैच भी होने वाले हैं।

बता दें, अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में चोटिल केविन ओवेंस का ऑस्टिन थ्योरी से सामना होगा। वहीं, ग्रेसन वॉलर का मिस्ट्री NXT सुपरस्टार से मुकाबला होगा। इन दोनों मैच के विजेताओं के बीच टूर्नामेंट के अगले राउंड में फाइट देखने को मिलेगी।