WWE SmackDown के मेन इवेंट में Roman Reigns के भाइयों की हुई हार, Randy Orton ने मेगास्टार के साथ मिलकर पूर्व चैंपियंस को चटाई धूल

wwe smackdown main event match
WWE SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस के भाइयों की हुई हार

WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते बैकस्टेज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की मुलाकात जनरल मैनेजर निक एल्डिस (Nick Aldis) से हुई, जहां एल्डिस ने द वाइपर को बताया कि वो एलए नाइट (LA Knight) के साथ टीम बनाकर सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और जिमी उसो (Jimmy Uso) की टीम का सामना करेंगे।

मेन इवेंट में हुए इस मैच की शुरुआत रैंडी ऑर्टन और जिमी उसो ने की, लेकिन नाइट ने खुद ही टैग ले लिया वहीं कुछ देर बाद ऑर्टन ने भी ऐसा ही किया। इस कारण रिंग में नाइट और ऑर्टन के बीच थोड़ी बहस हुई, लेकिन उन्होंने टीम के रूप में मैच लड़ना जारी रखा। इस बीच द ब्लडलाइन मेंबर्स ने शानदार टीमवर्क दिखाते हुए मेगास्टार की मुश्किलें बढ़ा दी थीं, लेकिन वो हार मानने को तैयार नहीं थे।

वहीं जब ऑर्टन को टैग मिला तो उन्होंने विपक्षी टीम के मेंबर्स की बुरी हालत कर दी। मैच का अंत तब हुआ जब एलए नाइट, जिमी उसो को BFT लगाने वाले थे लेकिन तभी रैंडी ऑर्टन ने उन्हें पीछे धकेल कर जिमी को RKO लगाकर पिन किया था।

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते LA Knight ने Randy Orton को बचाने के लिए ली थी एंट्री

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रैंडी ऑर्टन ने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करते हुए ब्लू ब्रांड के रोस्टर को जॉइन कर लिया था। उनके कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने बाहर आकर द वाइपर हमला कर दिया था, लेकिन तभी एलए नाइट ने 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन के बचाव में एंट्री ली थी।

दोनों बेबीफेस सुपरस्टार्स ने द ब्लडलाइन मेंबर्स का बुरा हाल किया, वहीं रैंडी ऑर्टन ने जिमी उसो को जोरदार RKO लगाने के बाद ट्राइबल चीफ को चेतावनी दी थी। वहीं इस हफ्ते की बात करें तो टैग टीम मैच में उनकी बहस जल्द कुछ धमाकेदार होने के संकेत दे रही थी।

चाहे मैच के दौरान उनकी बहस देखने को मिली, लेकिन टैग टीम मैच में जीत के बाद उन्होंने एक-दूसरे के प्रति सम्मान भी दिखाया था। चूंकि अगले हफ्ते रोमन रेंस वापसी करने वाले हैं, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि ऑर्टन और नाइट की चुनौती से निपटने के लिए ट्राइबल चीफ क्या करते हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now