जानिए कब होगी Roman Reigns की धमाकेदार वापसी, WWE ने किया बहुत बड़ा ऐलान

wwe announce roman reigns return
WWE में रोमन रेंस की वापसी का हुआ ऐलान

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने पार्ट-टाइम शेड्यूल के चलते कई हफ्तों से ब्रेक पर चल रहे हैं। ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि ट्राइबल चीफ शायद अब 2023 के किसी भी शो में नज़र नहीं आएंगे, लेकिन अब कंपनी ने ऐलान किया है कि ट्राइबल चीफ बहुत जल्द स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी करने वाले हैं।

WWE ने सोशल मीडिया के जरिए पुष्टि की है कि Roman Reigns 15 दिसंबर को ग्रीन बे में होने वाले SmackDown में अपीयरेंस देने वाले हैं। वो इसके अलावा 2024 में 5 और 19 जनवरी को क्रमशः वैंकूवर और एटलांटा में होने वाले शोज़ में भी आएंगे।

Royal Rumble 2024 अभी हालांकि काफी दूर है, लेकिन कंपनी ने अभी से आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट की तैयारियां शुरू कर दी है। यहां तक कि कोडी रोड्स मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने की घोषणा भी कर चुके हैं। इस बीच रोमन रेंस के अपीयरेंस दर्शा रहा हैं कि वो भी अगले बड़े इवेंट में कोई धमाकेदार मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE Crown Jewel 2023 में हुआ था Roman Reigns का आखिरी टाइटल डिफेंस

Roman Reigns के अभी तक के आखिरी टाइटल डिफेंस की बात करें तो वो Crown Jewel 2023 में आया, जहां उन्हें एलए नाइट के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना था। उस मुकाबले में मेगास्टार ने रेंस को कड़ी टक्कर दी, लेकिन अंत में जिमी उसो के इंटरफेरेंस के कारण उन्हें हार झेलनी पड़ी थी।

एलए नाइट ने उसके बाद भी द ब्लडलाइन मेंबर्स के लिए मुश्किलें बढ़ाने का काम किया है और ये भी दावा कर चुके हैं कि वो जब तक रेंस को हराकर चैंपियन नहीं बन जाते तब तक शांत नहीं बैठेंगे। वो WWE Crown Jewel के बाद एक सिंगल्स मैच में जिमी उसो को भी परास्त कर चुके हैं।

ऐसे में देखने दिलचस्प होगा कि क्या Royal Rumble 2024 के लिए एलए नाइट vs रोमन रेंस चैंपियनशिप रीमैच को बुक किया जाएगा या फिर कोई अन्य सुपरस्टार वापसी करते हुए ट्राइबल चीफ को चैलेंज करेगा। क्योंकि इन दिनों एजे स्टाइल्स की वापसी की खबरें भी जोरों पर हैं, जिन्हें सोलो सिकोआ और जिमी उसो ने चोटिल किया था।