Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW न्यूज़: पूर्व WWE चैंपियन को AEW फायर फेस्ट पे-पर-व्यू के पोस्टर से निकाला गया

  • जानिए आखिर किस पूर्व WWE रैसलर ने AEW के साथ काम करने से मना कर दिया
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:16 IST

ऑल एलीट रैसलिंग का डबल और नथिंग पीपीवी काफी खास रहा। इस शो के बाद इंडिपेंडेंट रैसलर्स के लिए AEW पहली पसंद बन गया है। एक ऐसा भी रैसलर है, जो AEW के अगले शो में भी नहीं आएगा।

WWE में नेविल नाम से प्रसिद्ध पैक ने AEW के फायटर फेस्ट पीपीवी से अपना नाम वापस ले लिया है। उन्होंने डबल और नथिंग पीपीवी में भी हिस्सा नहीं लिया था।

पैक और AEW के रिश्ते अभी थोड़े खराब चल रहे हैं। डबल और नथिंग में पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन पैक और हैंगमैन पेज के बीच मैच घोषित हुआ था, जिसमें पैक को हारने के लिए बुक किया गया था।

ये भी पढ़ें- डीन एम्ब्रोज ने WWE से जाने का कारण बताया

पैक और ड्रैगन गेट प्रो रैसलिंग (DGPW) AEW के इस फैसले से खुश नहीं थी, क्योंकि पैक ओपन ड्रीम गेट चैंपियन थे। DGPW मैनेजमेंट नहीं चाहती थी कि पैक के मैच हारने से उनकी कंपनी को कोई भी नुकसान हो। 

उन्होंने मैच से अपना नाम निकलवा लिया। इस वजह से अंतिम समय पर हैंगमैन पेज को कैसिनो बैटल रॉयल में 21वें स्थान पर डाला गया। देखकर लगता है कि अभी तक AEW और पैक के बीच विवाद खत्म नहीं हुआ है।

पैक को फायटर फेस्ट पीपीवी के लिए लूचा ब्रोज़ के साथ टैग टीम मैच में शामिल किया गया था, जहां वह यंग बक्स और कैनी ओमेगा का सामना करते। AEW ने अब उन्हें पीपीवी के पोस्टर से भी निकाल दिया है।

कंपनी ने अभी तक उनकी जगह किसी भी रैसलर को बुक नहीं किया है। लूचा ब्रोज़ के साथी का पता अब फायटर फेस्ट में ही पता चलेगा। कंपनी ने अभी तक 4 मैचों की घोषणा की है। 

AEW फायटर फेस्ट का मैच कार्ड:

- माइकल नाकाज़ावा vs जेबैली (हार्डकोर मैच)

Advertisement

- कोडी रोड्स vs डर्बी एलिन

- जोई जनेला vs जॉन मोक्सली

- लूचा ब्रोज़ और 1 रैसलर का नाम आना बाकी vs द एलीट (यंग बक्स और कैनी ओमेगा)

देखना दिलचस्प होगा कि पैक और AEW के बीच मदभेद कब तक खत्म होगा। अगर एक बार और गड़बड़ी हो गयी, तो शायद फिर पैक AEW में कभी भी काम न करें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 31 May 2019, 10:14 IST
Advertisement
Fetching more content...