WWE न्यूज: डीन एम्ब्रोज ने WWE से जाने का कारण बताया

डीन एम्ब्रोज़ (जॉन मोक्सली) ने अप्रैल 2019 में अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE को छोड़ दिया था। टॉक इज जैरिको पॉडकास्ट में जॉन मोक्सली ने उस दिन के बारे में बताया जिसकी वजह से उन्होंने WWE को छोड़ने का प्लान बनाया।

अक्टूबर 2018 के रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया के बारे में बताया था। उस ही दिन डीन एम्ब्रोज़ ने भी सैथ रॉलिन्स पर अटैक करके हील टर्न ले लिया था।

कुछ हफ़्तों में उनकी सैथ के साथ स्टोरीलाइन बिल्कुल खराब हो गई। वह गैस मास्क और रैबीज जेब्स लगाकर आने लगे, जिससे उनका कैरेक्टर और भी ज्यादा खराब हो गया।

ये भी पढ़ें:- AEW में डीन एम्ब्रोज के पहले प्रतिद्वंद्वी की घोषणा हुई

TLC पीपीवी तक डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिन्स की फ़्यूड इतनी ज्यादा बेकार हो गयी कि फैंस उनके मैच के दौरान बोरिंग-बोरिंग के चैंट्स लगाने लगे। कुछ समय बाद WWE ने बताया कि डीन WWE कंपनी से अप्रैल के महीने में विदा ले रहे हैं।

जॉन मोक्सली ने टॉक इज जैरिको के एपिसोड में बताया कि नवंबर 2018 के रॉ के एक एपिसोड के पहले उन्हें राइटर्स ने बताया कि उन्हें उनके सैगमेंट के 'रैबीज' वाली बात को कहना है। इससे फैंस उन्हें और भी ज्यादा नापसंद करने लगेंगे।

विंस मैकमैहन को उस सैगमेंट की स्क्रिप्ट बहुत ज्यादा पसंद आई, लेकिन एम्ब्रोज़ उस स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे।

डीन ने बताया कि, "उस दिन मैं 100 प्रतिशत जान गया था कि मुझे अब यहां से जाना ही होगा और अब मुझे जाने से कोई भी नहीं रोक सकता है। मैं वहां से जाने ही वाला था लेकिन मैं नहीं गया वरना मुझ पर कानूनी कार्रवाई भी हो सकती थी। मैं जानता था कि जून में मेरा कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है और मैं सिर्फ 5-6 महीनों के बाद यहां से चला जाऊंगा।

डीन जानते थे कि वह सारी चीज़ों को भुला सकते हैं, लेकिन रैबीज वाला सैगमेंट हमेशा उनके दिमाग में रहेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं