WWE में वापसी के बाद फेमस Superstar को Roman Reigns के फैक्शन में नहीं होना चाहिए शामिल, रेसलिंग दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

..
पूर्व विमेंस जॉइन करेंगी द ब्लडलाइन को?
पूर्व विमेंस जॉइन करेंगी द ब्लडलाइन को?

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) WWE के सबसे ताकतवर ग्रुप द ब्लडलाइन (The Bloodline) के लीडर हैं। बहुत ही गिने चुने लोगों को ही इस ग्रुप का हिस्सा बनने का मौका मिला है। पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) का मानना है कि जिमी उसो की पत्नी और पूर्व WWE सुपरस्टार नेओमी (Naomi) को ब्लडलाइन स्टोरीलाइन में नहीं जुड़ना चाहिए।

मई 2022 में हुए Raw के एपिसोड में साशा बैंक्स और नेओमी एक साथ लाइव प्रोग्रामिंग को बीच में ही छोड़कर चली गई थीं। इसके बाद दोनों स्टार्स को सस्पेंड कर दिया गया और बाद में दोनों पूर्व विमेंस चैंपियंस ने WWE को अलविदा कहा। नेओमी फिलहाल IMPACT Wrestling के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं। वो Slammiversary 2023 में डेओना पुर्राज़ो को हराकर नॉकआउट्स वर्ल्ड चैंपियन बनी थीं।

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि पूर्व विमेंस चैंपियन नेओमी जल्द ही WWE में वापसी कर सकती हैं। WWE के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो ने The Wrestling Outlaws पॉडकास्ट में डॉ क्रिस फेदरस्टोन और EC3 के साथ बात करते हुए कहा कि नेओमी अगर WWE में वापसी करती हैं, तो उन्हें ब्लडलाइन को नहीं जॉइन करना चाहिए। उन्होंने कहा,

"मैं शुरुआत इससे (उन्हें ब्लडलाइन में शामिल करने) नहीं करता, क्योंकि वो (नेओमी) बस इस फेरबदल में खो जाएंगी। आपको उन्हें बिल्ड करना चाहिए और फिर उन्हें उस रास्ते पर भेजा जा सकता है। अगर आप इससे बचते हैं, तो वो फिर से इस फेरबदल में खो सकती हैं।"

youtube-cover

ब्लडलाइन फैक्शन बनाने की शुरुआत रोमन रेंस ने तीन साल पहले की थी। शुरू में इस ग्रुप में रोमन रेंस, जिमी उसो, जे उसो और पॉल हेमन थे। बाद में सोलो सिकोआ और सैमी ज़ेन इस ग्रुप का हिस्सा बने थे। पिछले साल सैमी और जे ने ग्रुप को छोड़ दिया था।

Roman Reigns के साथ काम कर चुकी Sasha Banks की WWE में वापसी पर बना हुआ है सस्पेंस

नेओमी के साथ-साथ उनकी पूर्व टैग टीम पार्टनर साशा बैंक्स की भी WWE में वापसी पर कई खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि उनके और WWE के बीच में कुछ बातचीत हुई थी। खबरों की मानें, तो दोनों पक्षों के बीच पैसों को लेकर सहमति नहीं बन पा रही है।