WWE के पूर्व चैंपियन ने WrestleMania 41 में दिग्गज Goldberg को डबल रिटायरमेंट मैच के लिए ललकारा, बड़ा दावा करते हुए दी खुली चुनौती

WWE
पूर्व WWE चैंपियन का बड़ा बयान आया सामने (Photo: WWE.com)

Ryback Challenge Goldberg Retirement Match: पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक (Ryback) ने हाल ही में गोल्डबर्ग (Goldberg) को WrestleMania 41 में रिटायरमेंट मैच के लिए खुली चुनौती दी थी। अब उन्होंने एक बार फिर गोल्डबर्ग को लेकर बयान दिया है।

कुछ समय पहले गोल्डबर्ग ने एक अंतिम मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की थी। WWE Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच हारने के बाद से गोल्डबर्ग अभी तक रिंंग में नज़र नहीं आए हैं। दिग्गज ने ये भी खुलासा किया था कि विंस मैकमैहन ने उन्हें अंतिम मैच देने का वादा किया था। हालांकि, अब चीजें बदल गई हैं। अब WWE के क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच बन चुके हैं।

रायबैक ने एक बार फिर अपने यूट्यूब चैनल पर गोल्डबर्ग को डबल रिटायरमेंट मैच के लिए ऑफिशियल तौर पर चुनौती दी है। पूर्व चैंपियन ने इस दौरान अंत में WrestleMania 41 का पोस्टर भी दिखाया, जिससे साबित हो रहा है कि वो लास वेगास में अंतिम मैच चाहते हैं। उन्होंंने कहा,

गोल्डबर्ग एक और फाइनल मैच चाहते हैं। क्या संयोग है। मैं भी फाइनल मैच चाहता हूं।

रायबैक का कहना है कि अगर गोल्डबर्ग के साथ WrestleMania 41 में उनका मैच हो गया तो फिर वो उनका भी अंतिम मुकाबला होगा। गोल्डबर्ग को अंतिम मैच मिल सकता है। ट्रिपल एच जरूर इस बारे में सोच सकते हैं। रायबैक को WWE में अंतिम मैच मिलना बहुत मुश्किल है। कंपनी के साथ उनके रिश्ते भी सही नहीं हैं।

क्या WWE रिंग में गोल्डबर्ग की होगी वापसी?

वैसे अगर WWE में गोल्डबर्ग का रिटायरमेंट मैच हुआ तो फिर ब्रॉन ब्रेकर उनके अंतिम प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। हालांकि, अब उन्हें अपनी उम्र का भी ख्याल रखना पड़ेगा। साल 2022 से पहले लड़े गए उनके कुछ मैच अच्छे नहीं हुए थे। फैंस ने सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बनाया था।

रायबैक कई बार गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच की मांग कर चुके हैं। जब भी गोल्डबर्ग की प्रतिक्रिया आती है तो रायबैक का कमेंट भी जरूर आता है। WWE में तो इन दोनों का मैच होना बहुत मुश्किल है। हां किसी अन्य प्रमोशन द्वारा इन्हें मौका दिया जा सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now