"Brock Lesnar ने कई Superstars की मदद की है"- पूर्व WWE रेसलर ने द बीस्ट की तारीफ करते हुए दिया बड़ा बयान

पूर्व WWE स्टार रायबैक ने ब्रॉक लैसनर की तारीफ की है
पूर्व WWE स्टार रायबैक ने ब्रॉक लैसनर की तारीफ की है

Brock Lesnar: WWE को शायद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) जैसा सुपरस्टार कभी नहीं मिलेगा या उनकी तरह उपलब्धि हासिल करने वाला स्टार नहीं मिल पाएगा। पूर्व WWE स्टार रायबैक (Ryback) ऐसा मानते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने पॉडकास्ट पर द बीस्ट को लेकर बात की और कहा कि उन्हें नए स्टार्स बनाने का भी श्रेय देना चाहिए।

अपने पॉडकास्ट के दौरान उन्होंने इस टॉपिक पर बात की थी कि क्या ब्रॉक लैसनर का द अंडरटेकर की WrestleMania स्ट्रीक तोड़ना सही फैसला था या नहीं। कई स्टार्स WWE की इस बुकिंग की आलोचना करते हैं। हालांकि, पूर्व WWE स्टार रायबैक का मानना है कि इस फैसले से WWE को ही फायदा हुआ है और वो नए स्टार्स को बना पाए हैं। उन्होंने लैसनर की तारीफ करते हुए कहा,

"आप देख सकते हैं कि ब्रॉक लैसनर द्वारा द अंडरटेकर की WrestleMania स्ट्रीक को तोड़ने का फैसला WWE के पक्ष में कितना गया है। ब्रॉक लैसनर ने इसके बाद कई और स्टार्स की हेल्प की है, जिन्होंने पिछले 5 सालों में WWE में एक बड़ा किरदार निभाया है। मुझे लगता है कि विंस मैकमैहन ने ये फैसला बिजनेस के बारे में सोचते हुए लिया था और इस फैसले ने उनकी बहुत ज्यादा मदद की है।"

youtube-cover

पूर्व WWE चैंपियन Brock Lesnar ने तोड़ी थी The Undertaker की WrestleMania स्ट्रीक

पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर का सामना WrestleMania 30 में द अंडरटेकर से हुआ था। इस मैच से पहले द अंडरटेकर को कोई भी स्टार WrestleMania में नहीं हरा पाया था और वो 21 मैच लगातार जीत चुके थे। इस मैच में ब्रॉक लैसनर ने उन्हें हराकर उनकी WrestleMania स्ट्रीक तोड़ दी थी। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस ही ऐसे दो स्टार हैं, जो द अंडरटेकर को WrestleMania में हरा पाए हैं।

बता दें कि द अंडरटेकर इन-रिंग एक्शन से रिटायर हो गए हैं। इसके बाद भी वो कुछ सैगमेंट्स का हिस्सा बन चुके हैं। वहीं, अगर ब्रॉक लैसनर की करें, तो वो इस समय कोडी रोड्स के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं और उन्होंने हाल ही में कोडी को Night of Champions 2023 में हराया है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद से ही वो लाइव टीवी पर नज़र नहीं आए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment