WWE में पूर्व चैंपियन की वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, डेढ़ साल बाद फिर दिखेगा कंपनी में जलवा?

sasha banks return update
पूर्व चैंपियन की वापसी पर बड़ी जानकारी

WWE: साशा बैंक्स (Sasha Banks) पिछले साल WWE छोड़ने के कारण सुर्खियों में बनी हुई थीं, जिसके कुछ समय बाद उन्होंने NJPW में काम करना शुरू किया था। दुर्भाग्यवश इसी साल उन्हें विलो नाइटिंगेल (Willow Nightingale) के खिलाफ सबसे पहले NJPW Strong विमेंस चैंपियनशिप मैच में चोट आ गई थी। इन दिनों साशा बैंक्स (मर्सेडीज मोने) किसी दूसरे प्रमोशन में जाने की खबरों को लेकर चर्चाओं में घिरी हुई हैं।

पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर खबर सामने आई थी कि क्रिएटिव टीम से साशा बैंक्स की वापसी के आइडियाज़ के बारे में पूछा गया था। अब Fightful Select ने रिपोर्ट करते हुए बताया है कि चाहे साशा के रिटर्न को लेकर प्लान बनाया जा रहा है या नहीं, लेकिन उन्हें सूत्रों से कोई खबर नहीं मिली है कि क्रिएटिव टीम को नए आइडियाज़ लाने का कोई आदेश दिया गया है।

इस रिपोर्ट में उस बात का भी जिक्र किया गया कि क्रिएटिव टीम को सीएम पंक की वापसी के बारे में भी कुछ नहीं बताया गया था। कंपनी पहले भी साशा को वापस लाने के प्रति दिलचस्पी दिखा चुकी है, लेकिन Fightful ने अपनी रिपोर्ट में बताया है उनके मुताबिक कि इस संबंध में ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

रेसलिंग दिग्गज ने WWE में Sasha Banks vs Jade Cargill मैच पर चर्चा की

Royal Rumble 2024 धीरे-धीरे पास आता जा रहा है, जिसके बाद WrestleMania 40 की स्टोरीलाइंस सामने आने लगेंगी। इस सफर में कई सुपरस्टार्स की वापसी भी संभव है और कुछ समय पहले WWE के साथ डील साइन करने वाली जेड कार्गिल भी इसी दौरान अपना इन-रिंग डेब्यू कर सकती हैं।

UnSkripted पॉडकास्ट पर हाल ही में सीनियर रेसलिंग जर्नलिस्ट बिल एप्टर ने साशा बैंक्स और जेड कार्गिल के मैच की संभावनाओं पर चर्चा करते हुए कहा था कि:

"हम अभी नहीं जानते कि साशा बैंक्स WWE में वापस आएंगी या नहीं। वो AEW या ROH में भी जा सकती हैं, लेकिन मैं उन्हें दुनिया के सबसे बड़े प्रमोशन में वापस देखना चाहता हूं। जेड कार्गिल ने कुछ समय पहले कहा था कि उनके लिए प्लान बनाए जा रहे हैं, जिनके बहुत दिलचस्प रहने की उम्मीद है। मुझे लगता है कि उनके साशा बैंक्स के साथ मैच पर चर्चा जरूर हुई होगी, जो मेरी नज़र में धमाकेदार रह सकता है।"

youtube-cover