WWE में पूर्व चैंपियन की नहीं होगी एक बार फिर वापसी, रिपोर्ट में इन-रिंग रिटर्न को लेकर भी हुआ खुलासा

sasha banks wwe return
पूर्व चैंपियन की नहीं होगी WWE में वापसी?

WWE: साशा बैंक्स (Sasha Banks) इन दिनों प्रो रेसलिंग में वापसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ हफ्तों पहले उम्मीद की जा रही थी कि वो WWE Royal Rumble 2024 में आ सकती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं अब साशा AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की संभावनाओं के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब रिपोर्ट सामने आई है कि वो जल्द अपने भविष्य को लेकर स्थिति स्पष्ट कर सकती हैं।

एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि साशा बैंक्स (मर्सेडीज मोने) मार्च महीने में रिंग में वापसी कर सकती हैं, लेकिन उनका WWE में रिटर्न नहीं होगा। यह खबर उसी सोर्स से आई है, जिसने जनवरी 2023 में उनके Wrestle Kingdom 17 में NJPW डेब्यू की बात कही थी।

youtube-cover

साशा के करीबी सूत्र के मुताबिक उनके AEW में जाने को लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता। वहीं उस सोर्स ने साशा के TNA में जाने की संभावनाओं को भी नकार दिया है। ऐसे में केवल AEW ही ऐसा बड़ा प्रमोशन बचता है, जिसमें WWE विमेंस ग्रैंड स्लैम चैंपियन परफॉर्म करती हुई अंजर आ सकती हैं।

WWE के साथ Sasha Banks ने क्यों नहीं किया कॉन्ट्रैक्ट साइन

साशा बैंक्स की WWE में वापसी की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन बताया गया कि वित्तीय समस्याओं के चलते डील फाइनल नहीं हो सकी थी। Wrestling Observer पर डेव मैल्टज़र ने रिपोर्ट करते हुए बताया:

"साशा बैंक्स के साथ वापसी को लेकर संपर्क साधा गया था, लेकिन पैसों को लेकर सहमति नहीं बन पाई थी। कंपनी के एक कर्मचारी ने कहा, 'वो जब तक कॉन्ट्रैक्ट साइन करके वापस नहीं आ जातीं, ध्यान रखिएगा कि सीएम पंक के साथ क्या हुआ था।' मुझसे भी पंक को लेकर इसी बात का जिक्र किया गया था। मुझे कई लोगों ने बताया कि दोनों पक्षों में पैसों को लेकर बहुत बड़ा अंतर पैदा हो रहा था।"

मैल्टज़र ने आगे कहा:

"उनके वापस ना आने का दूसरा कारण ये हो सकता है कि वो शायद एक्टिंग या अन्य प्रमोशंस के साथ जुड़ी हुई हैं। मुझे लगता है कि AEW में वो खुले मन से काम कर पाएंगी। वो अलग बात है कि विंस मैकमैहन के जाने से WWE के माहौल में भी काफी अच्छे बदलाव आए हैं।"

youtube-cover