WWE Royal Rumble 2024 में नहीं होगी दिग्गज की वापसी? रिपोर्ट ने दिया फैंस को झटका

sasha banks return update royal rumble wwe
WWE के पूर्व चैंपियन की वापसी पर बड़ा अपडेट

WWE: WWE Royal Rumble 2024 का आयोजन कुछ ही घंटे दूर रह गया है और इस इवेंट में कई नामी रेसलर्स वापसी कर सकते हैं। पिछले कुछ महीनों से साशा बैंक्स (Sasha Banks) भी रिटर्न की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब एक रिपोर्ट में साशा बैंक्स की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया है।

Fightful Select ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया है कि कंपनी के एक कर्मचारी के अनुसार कंपनी के ऑफिशियल्स फिलहाल साशा के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर चर्चा करने के पक्ष में नहीं हैं। ये भी खुलासा किया गया है कि साशा के Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट में अपीयरेंस देने की उम्मीद ना के बराबर हैं।

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 38 में साशा बैंक्स और नेओमी नई WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी थीं। वहीं मई 2022 में दोनों रेसलर्स जॉन लॉरेनाइटिस की टेबल पर चैंपियनशिप बेल्ट्स को रख कर बिल्डिंग से बाहर चल गई थीं। कुछ दिनों बाद ही बैंक्स और नेओमी को सस्पेंड भी कर दिया गया था। बैंक्स ने उसके बाद NJPW में काम किया, लेकिन मई 2023 में विलो नाइटिंगेल के खिलाफ मैच में आई चोट के बाद से किसी प्रमोशन के लिए फाइट करती हुई नज़र नहीं आई हैं।

WWE में Sasha Banks के साथ एक और मैच चाहती हैं Bayley

बेली काफी समय से द डैमेज कंट्रोल का हिस्सा बनी हुई हैं, जिसमें उन्हें इयो स्काई, ओस्का, कायरी सेन और डकोटा काई का साथ मिलता आया है। कुछ हफ्तों पहले उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि वो अगर 2024 विमेंस Royal Rumble मैच को जीत पाईं तो WrestleMania 40 में विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली को अपना निशाना बना सकती हैं।

बेली ने हाल ही में Sports Illustrated को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उनसे साशा बैंक्स के खिलाफ एक और मैच के बारे में सवाल किया गया। उन्होंने NXT Takeover: Brooklyn में हुए आइकॉनिक मैच का जिक्र करते हुए कहा:

"मैं उनके साथ एक और मैच चाहती हूं। हमारा अगला मैच हमारी आखिरी भिड़ंत बिल्कुल नहीं होगी। हमारा ब्रुकलिन में लाजवाब मैच हुआ था और उस भिड़ंत के कारण लोग हमें हमेशा याद रखेंगे। वो एक ऐसा मुकाबला था जिसे हमेशा हमारी लिगेसी से जोड़ा जाएगा।"

youtube-cover