T20 World Cup के सेमीफाइनल में जीत के बाद भारतीय टीम को पूर्व WWE Superstar ने दी बधाई, खुशी का नहीं रहा ठिकाना

Ujjaval
पूर्व WWE सुपरस्टार हुए खुश (Photo: WWE.com and Indian Cricket Team Instagram)
पूर्व WWE सुपरस्टार हुए खुश (Photo: WWE.com and Indian Cricket Team Instagram)

Former WWE Star Saurav Gurjar Congratulates India Win: भारतीय टीम ने T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड को मात देते हुए बड़ा कारनामा किया। वो अब फाइनल का हिस्सा बन गए हैं। इसी चीज़ पर भारतीय फैंस बहुत खुश नज़र आ रहे हैं। इसी बीच WWE में काम कर चुके भारतीय सुपरस्टार ने प्रतिक्रिया देकर टीम और फैंस को बधाई दी।

पूर्व भारतीय WWE सुपरस्टार सौरव गुर्जर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर आकर भारतीय टीम की बड़ी जीत पर खुशी जताई है। उन्होंने T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने पर भारत की टीम को बधाई दी और एक शानदार ग्राफिक पोस्ट किया। साफ तौर पर इस जीत के बाद सौरव की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने कैप्शन में लिखा,

"टीम भारत को बधाई हो"

आप नीचे सौरव गुर्जर की यह पोस्ट देख सकते हैं:

आपको बता दें कि भारत को सेमीफाइनल मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का न्योता मिला। टीम ने शानदार प्रदर्शन करके 7 विकेट खोते हुए 171 रन खड़े किए। जवाब में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 103 रनों पर रोकते हुए चारों खाने चित कर दिया। अब भारतीय टीम का सामना T20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका से देखने को मिलेगा। यह मैच 29 जून को होगा।

भारतीय सुपरस्टार सौरव गुर्जर उर्फ सांगा को WWE ने कब रिलीज किया था?

सांगा ने WWE के साथ 2018 में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और वो 6 सालों तक इस कंपनी का हिस्सा रहे। उन्होंने इंडस शेर टीम के रूप में वीर महान के साथ काम किया। दोनों को जितने मौके मिले, उन्होंने प्रभावित किया। इसके बावजूद कभी WWE ने उन्हें टॉप स्टार्स की तरह नहीं देखा। जिंदर महल के साथ जुड़ने के बावजूद इंडस शेर की बुकिंग बेहतर तरीके से नहीं हो पाई।

अप्रैल 2024 में WWE ने कई रेसलर्स को रिलीज किया। इसमें जिंदर महल, वीर महान और सांगा तीनों का नाम शामिल था। सांगा ने सोशल मीडिया पर आकर इस विषय पर काफी नाराजगी जताई थी। खैर, अब फैंस देखना चाहेंगे कि सांगा अपने असली नाम सौरव गुर्जर के साथ किस तरह से रेसलिंग करियर को आगे बढ़ाते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now