सलमान खान के साथ फिल्म में काम कर चुके पूर्व भारतीय WWE Superstar की रिंग में वापसी का हुआ ऐलान, 218 दिनों बाद बड़े इवेंट में मैच लड़ते आएंगे नज़र

पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल, शैंकी सिंह और सलमान खान
पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल, शैंकी सिंह और सलमान खान

WWE: WWE ने कई महीने पहले भारतीय सुपरस्टार शैंकी सिंह (Shanky Singh) को रिलीज कर दिया था। शैंकी आखिरकार 218 दिनों बाद कोई मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे। जिंदर महल (Jinder Mahal) के पूर्व टैग टीम पार्टनर ऑस्ट्रेलिया में Oceania Pro Wrestling के बड़े इवेंट का हिस्सा बनने वाले हैं। बता दें, Bret Hart Australian Stampede इवेंट का Starcast Down Under में 13 अप्रैल को आयोजन होने वाला है।

यह सभी रेसलिंग फैंस के लिए बहुत बड़ा इवेंट होगा क्योंकि मल्टी-फैन कंवेंशन का पहली बार यूएस के बाहर आयोजन किया जाने वाला है। अगर शैंकी की बात की जाए तो वो WWE टीवी पर जिंदर के साथ-साथ वीर महान के साथ भी काम कर चुके हैं। यही नहीं, 7 फुट 1 इंच लंबे सुपरस्टार को 8 सितंबर को भारत में हुए Superstar Spectacle में आईसी चैंपियन गुंथर के खिलाफ टाइटल मैच भी मिला था। हालांकि, भारतीय सुपरस्टार इस मुकाबले में इन-रिंग जनरल को हरा नहीं पाए थे।

बता दें, शैंकी सिंह रेसलर होने के साथ-साथ एक एक्टर भी हैं और उन्हें 'भारत' नाम की मूवी में सलमान खान के साथ काम करने का मौका भी मिला था। वहीं, ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे शो की बात की जाए तो यह फोर-डे इवेंट होने जा रहा है। TNA Wrestling ने ऐलान किया कि इस शो में उनके कई टाइटल्स डिफेंड किए जाने वाले हैं। इस कंवेंशन में 12 अप्रैल को मिकी जेम्स द्वारा HER नाम का विमेंस इवेंट भी फीचर किया जाने वाला है। इस इवेंट में कई TNA स्टार्स भी हिस्सा लेने जा रहे हैं।

भारतीय सुपरस्टार Shanky Singh ने WWE टीवी पर अपना आखिरी मैच कब लड़ा था?

youtube-cover

शैंकी सिंह ने WWE टीवी पर अपना आखिरी मैच 22 जुलाई 2022 को SmackDown के एक एपिसोड में लड़ा था। शैंकी ने ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में जिंदर महल के साथ टीम बनाकर वाइकिंग रेडर्स का सामना किया था। इस मुकाबले के अंतिम पलों में जिंदर की रिंगसाइड पर वाइकिंग रेडर्स से फाइट हो गई थी।

इस दौरान वाइकिंग रेडर्स ने महल की रिंगसाइड पर मौजूद न्यू डे से जबरदस्त टक्कर करा दी थी। इस वजह से पूर्व WWE चैंपियन सही समय पर रिंग में पहुंच नहीं पाए थे और जिंदर महल & शैंकी को काउंट आउट के जरिए हार का सामना करना पड़ा था।