"मौका मिलेगा, तो जरूर जाऊंगा"- WWE द्वारा पिछले साल निकाले गए 10 बार के पूर्व चैंपियन ने वापसी की जताई इच्छा

Ujjaval
WWE में वापसी करना चाहते हैं सुपरस्टार
WWE में वापसी करना चाहते हैं सुपरस्टार

Shelton Benjamin Ready for WWE Return: पूर्व WWE सुपरस्टार शेल्टन बैंजामिन के नाम से हर कोई परिचित होगा। उन्हें WWE ने पिछले साल सितंबर में रिलीज कर दिया था। इसके पहले भी बैंजामिन एक बार रिलीज हो चुके हैं। अब उन्होंने WWE में वापसी करने की इच्छा जाहिर कर दी है।

Daily Star के साथ हाल ही में शेल्टन बैंजामिन ने बातचीत की। इसी बीच उनसे WWE में तीसरी बार नज़र आने की संभावना पर सवाल किया गया। बैंजामिन ने बताया कि वो जरूर वापस जाना चाहेंगे क्योंकि WWE दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी है और सुपरस्टार्स को वहां रहते हुए सबसे ज्यादा फायदा मिलता है। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि अगर मैं इस मौके पर नज़र नहीं डालूंगा, तो फिर मैं एक मूर्ख माना जाऊंगा। अगर वो मुझे वापस आने के लिए कहेंगे, तो मैं जरूर जाऊंगा। अगर मैं ऐसा नहीं करता हूं, तो मैं बेवकूफ कहलाऊंगा। वो दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है और वहां रहते हुए सबसे ज्यादा लोग आपको देखते हैं। आप वहां रहकर अपने निजी ब्रांड को बढ़ाने में सफल हो पाते हैं।"

इसी इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा,

"अगर मुझे मौका मिलेगा, तो मैं जरूर वापस जाऊंगा। क्या मैं वापस जाने की कोशिश कर रहा हूं? नहीं! मैं चीज़ों को हर दिन आगे बढ़ाऊंगा और फिर मुश्किलों का सामना करूंगा। अगर मौका आया, तो फिर जरूर में वापस जाने के बारे में सोचूंगा।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE में शेल्टन बैंजामिन ने सालों तक काम किया हुआ है

शेल्टन बैंजामिन ने WWE में इसके पहले दो मौकों पर काम किया हुआ है। वो WWE में पहली बार 2000 में नज़र आए थे और वो 2010 तक कंपनी का हिस्सा रहे। इसके बाद वो 2017 में दोबारा WWE में वापस आए और सितंबर 2023 तक कंपनी का हिस्सा रहे। देखा जाए तो शेल्टन का WWE में सफर काफी लंबा रहा है। अब वो तीसरी बार जरूर वापस आना चाहते हैं।

शेल्टन बैंजामिन ने WWE में 10 बार चैंपियनशिप पर कब्जा किया हुआ है। वो तीन बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और 1 बार यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल जीतने में सफल रहे हैं। इसके अलावा वो 3 बार के पूर्व 24/7 चैंपियन भी रह चुके हैं। WWE में इस सुपरस्टार ने चार्ली हास के साथ दो बार और सेड्रिक एलेक्जेंडर के साथ 1 बार टैग टीम चैंपियनशिप जीती हुई है।

youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now