"काम करना मुश्किल था"- जानिए Brock Lesnar को लेकर किस पूर्व WWE Superstar ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

पूर्व WWE सुपरस्टार मैट रिडल ने ब्रॉक लैसनर को लेकर की बात
पूर्व WWE सुपरस्टार मैट रिडल ने ब्रॉक लैसनर को लेकर की बात

Former superstar on Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर पूर्व टैग टीम चैंपियन मैट रिडल (Matt Riddle) ने एक बातचीत के दौरान अपने विचार रखे हैं। उन्होंने बताया कि लैसनर के साथ काम करना मुश्किल है। उन्होंने यह बताया कि कैसे उनके साथ हुए कुछ पलों के बाद यह बात स्पष्ट हो गई थी।

मैट ने एक मैच में ब्रॉक के साथ काम किया था जिसमें पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को जीत मिलने वाली थी। पूर्व टैग टीम चैंपियन ने लैसनर के तरीके को स्पष्ट रूप से देखा है। उन्होंने ब्रॉक की नाराजगी के बारे में तो ज्यादा कुछ नहीं बताया लेकिन Niko Exxtra पर आकर उन्होंने अपने सपने को लेकर बात करते हुए कहा

"2022 में हुए Elimination Chamber में हम कुछ करने वाले थे। उन्होंने सीधे ही चैंबर के दरवाजे को ही एक पंच में खोल दिया। आप अब क्या ही कर सकते हैं क्योंकि उनको ही जीतना था। आपको कुछ मूव्स करने हैं पर आप उसको नहीं कर सकते हैं क्योंकि वह वहां मौजूद हैं। वह सबसे कूलेस्ट लोगों में शामिल नहीं हैं। मैं एक समय पर उनके साथ काम करना चाहता था लेकिन कुछ बातचीत के बाद मैं उनके बारे में कुछ बुरा नहीं कहना चाहता हूं।"
youtube-cover

मैट रिडल इस समय WWE के साथ नहीं हैं। वह अब इंडिपेंडेंट सर्किट में काम करते हैं। उन्होंने कंपनी से बाहर जाकर भी फैंस को मनोरंजन प्रदान किया है। यह देखना होगा कि क्या यह दोनों कभी आमने सामने आएंगे या नहीं।

पूर्व WWE स्टार मैट रिडल कभी ब्रॉक लैसनर को रिटायर करना चाहते थे

Ariel Helwani's The MMA Hour पर नजर आते हुए मैट रिडल ने बताया था कि उनका लक्ष्य ब्रॉक लैसनर को हराना था। उन्होंने बताया कि यह उनका लक्ष्य था लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। उन्होंने अपने इस विचार को लेकर बातचीत करते हुए कहा

"मुझे याद है कि रेसलिंग करियर में यह लक्ष्य था कि मैं ब्रॉक लैसनर को रिटायर करूं। ऐसा नहीं है कि मुझे कभी लगता था कि मैं उनको रिटायर कर पाऊंगा। आखिरकार हम इसको उस जगह लेकर जाते हैं जहां हम इसको कर सकें।"
youtube-cover