"उन्हें हील बनना चाहिए" - 14 बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन को लेकर पूर्व Superstar का आया बयान, टाइटल मैच की जताई संभावना

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को लेकर दिग्गज ने दिया बयान
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को लेकर दिग्गज ने दिया बयान

Randy Orton Heel Turn: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को अपने किरदार में बहुत बड़ा बदलाव करना चाहिए और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को टाइटल मैच के लिए चैलेंज करना चाहिए। इसकी संभावना को लेकर एक पूर्व WWE सुपरस्टार ने अपने विचार रखे हैं।

मैट मॉर्गन ने अपने Gigantic पॉडकास्ट पर बात करते हुए कहा कि जब तक दोनों के किरदार अलग नहीं हो जाते, तब तक WWE को इस कहानी को रोकना चाहिए। उनका मानना था कि 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन को हील बन जाना चाहिए। मैट मॉर्गन ने पॉडकास्ट में कहा,

"मैं नहीं जानता। यह बेहद बोरिंग मैच होगा क्योंकि इसमें दो बेबीफेस होंगे। जब तक रैंडी ऑर्टन एक बुरे स्तर के हील नहीं बन जाते हैं, जिस काम में वह बेहद अच्छे हैं, तबत क मैं इससे भावनात्मक रूप से जुड़ाव नहीं महसूस करूंगा। मुझे माफ करें। जी हां, उनके बीच इतिहास है, लेकिन वह तब था, जब रैंडी एक बेहद बुरे इंसान थे, ताकि कोडी रोड्स को पॉप मिले।"
youtube-cover

रैंडी ऑर्टन ने अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स के साथ अपने रिश्ते पर की बात

अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन एक समय पर लिगेसी नाम के ग्रुप का हिस्सा थे। GiveMeSport को दिए गए इंटरव्यू में रैंडी ने इसके बारे में बात की। उन्होंने कहा कि रोड्स उनकी देखभाल करते थे और वह आज जहां हैं, वहां पर नहीं होते, अगर कोडी ना होते और उन्हें अलग-अलग जगहों तक सुरक्षित रूप से लेकर नहीं जाते। उन्होंने कहा,

"जब वह (कोडी रोड्स) आए थे, तो मैं ऐसी स्थिति में था जहां मुझे एक देखभाल करने वाला चाहिए था। कोडी रोड्स यह कहते हैं कि मैंने उन्हें अपने साथ जोड़ा, जब वह एकदम नए थे लेकिन वह मुझे एक शहर से दूसरे शहर ले जा रहे थे। कोडी इस बात के लिए जिम्मेदार हैं कि मैं एक शहर से दूसरे शहर तक सुरक्षित पहुंच पाता था और वह भी मेरे करियर के पूरे तीन साल तक उन्होंने ऐसा किया। अगर वह नहीं होते, तो मैं यहां आज आपके बीच नहीं होता। वह शो के बाद मेरी देखभाल करने वाले इंसान थे।"