WWE WrestleMania 40 में The Rock नहीं बल्कि Bloodline का यह सदस्य दे सकता है Roman Reigns को धोखा, पूर्व Superstar का बड़ा बयान

WWE WrestleMania 40 में रोमन रेंस अपना टाइटल डिफेंड करेंगे
WWE WrestleMania 40 में रोमन रेंस अपना टाइटल डिफेंड करेंगे

Roman Reigns: रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में WWE फैंस की निगाह द ब्लडलाइन (The Bloodline) पर टिकी हुई है। फैंस को उम्मीद है कि द रॉक (The Rock), रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ हो सकते हैं और फिर इन दोनों स्टार्स के बीच मैच हो सकता है। इसी बीच पूर्व WWE स्टार एडन इंग्लिश (Aiden English) ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि WrestleMania 40 में द रॉक की जगह जिमी उसो (Jimmy Uso), रोमन रेंस को धोखा दे सकते हैं।

हाल में ही पूर्व WWE स्टार एडन इंग्लिश ने Rebooked पॉडकास्ट में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि जे उसो को हराने के बाद वो नाईट 2 में रोमन रेंस के खिलाफ टर्न ले सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है आप इस मैच को ऐसे बुक कर सकते हैं, जहां पर दोनों ही स्टार्स परेशान हो गए हैं। जिमी के पास इस मैच में बढ़त हैं और इसे फिनिश कर सकते हैं, लेकिन वो ऐसा नहीं करना चाहते हैं। एक समय पर जे उसो की हालत खराब हो चुकी होगी। वो अब जे से लड़ना नहीं चाहते हैं। इसी बीच वो जे को सुपरकिक लगाते हैं और जीत हासिल करते हैं। इसके बाद उन्हें इस बात का अफसोस होता है।"

उन्होंने जिमी उसो को लेकर आगे कहा,

"इस मैच के बाद जे उसो बैकस्टेज जाकर जिमी को गले लगाते हैं और उन्हें 'आई लव यू' कहते हैं। उनकी इस हरकत से जिमी और गुस्सा हो सकते हैं। बाद वो उन्हें इस बात का एहसास होता है कि इतना बुरा करने के बाद भी उनके भाई ने उन्हें गले लगाया। इसके बाद वो आकर रोमन रेंस के खिलाफ टर्न ले सकते हैं।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 40 में एक-दूसरे का सामना करेंगे द उसोज़

जिमी उसो लगातार जे उसो पर अटैक कर रहे हैं। इस वजह से परेशान होकर जे उसो ने Raw में उन्हें मैच के लिए चैलेंज किया था, जिसके बाद जिमी ने SmackDown शो में उनके इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर लिया था। ऐसे में अब सभी की निगाह इस मैच पर टिक गई है। वहीं, इस मैच को लेकर द उसोज के पिता रिकिशी ने कहा है कि वो जे उसो को इस मैच में जीतते हुए देखना चाहते हैं।