WWE WrestleMania 40 के मेन इवेंट में नहीं होना चाहिए Roman Reigns vs The Rock मैच, पूर्व Superstar ने बताया बड़ा कारण

Ujjaval
WWE दिग्गज ने द रॉक और रोमन रेंस के संभावित मैच पर दिया बयान
WWE दिग्गज ने द रॉक और रोमन रेंस के संभावित मैच पर दिया बयान

Roman Reigns & The Rock: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) को लेकर फैंस बहुत उत्साहित हैं और अभी से फैंस कई चीज़ों के अनुमान लगा रहे हैं। द रॉक (The Rock) की वापसी के बाद चीज़ें ज्यादा रोचक हो गई हैं। कई फैंस को लगता है कि द रॉक vs रोमन रेंस (Roman Reigns) ड्रीम मैच WrestleMania के मेन इवेंट में होना चाहिए। इसी बीच एक पूर्व WWE सुपरस्टार ने इसपर अपनी राय दी है।

Gigantic Pop पॉडकास्ट पर मैट मॉर्गन ने एक हैरान करने वाला सुझाव दिया। उन्होंने बताया कि द रॉक और रोमन रेंस के बीच WrestleMania की नाईट 1 में मैच होना चाहिए। मॉर्गन ने कहा कि रोड्स को नाईट 1 में ट्राइबल चीफ के खिलाफ लड़ने का मौका मिलना चाहिए। इसी बीच उन्होंने एक चौंकाने वाली बात कही।

मॉर्गन ने बताया कि द रॉक और रोमन रेंस के बीच मुकाबले को नाईट 1 के मेन इवेंट में बुक नहीं करना चाहिए। वो इसके बावजूद सैथ रॉलिंस और सीएम पंक को वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के लिए आमने-सामने देखना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा,

"मैं इसके बावजूद सैथ रॉलिंस और सीएम पंक के मैच को नाईट 1 के मेन इवेंट में रखूंगा। द रॉक, मुझे माफ कीजिए लेकिन आप रोमन के खिलाफ पहले नज़र आ सकते हैं।"

youtube-cover

WWE दिग्गज The Rock ने कब वापसी करके Roman Reigns के खिलाफ ड्रीम मैच के दिए थे संकेत?

द रॉक ने Raw के Day 1 स्पेशल एपिसोड में वापसी की थी। उन्होंने आकर जिंदर महल को कंफ्रंट किया और उनकी जमकर बेइज्जती की। यह चीज़ भारतीय WWE सुपरस्टार को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने ग्रेट वन पर हमला कर दिया। रॉक ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया और जिंदर महल पर स्पाइनबस्टर लगाया।

द रॉक ने इसके बाद महल पर अपना फेमस मूव पीपल्स एल्बो लगाया। रॉक ने इसके बाद सेलिब्रेट किया और दोबारा माइक लिया। उन्होंने यहां फैंस को नए साल की बधाई दी और फिर हेड ऑफ द टेबल पर बैठने की बात बोली। हेड ऑफ द टेबल के रूप में रोमन रेंस को जाना जाता है। ऐसे में दोनों के बीच ड्रीम मैच के यहां से संकेत मिले।