WWE WrestleMania XL के बाद The Rock बन सकते हैं दो और बड़े मैचों का हिस्सा, पूर्व Superstar ने दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक के मैचों को लेकर पूर्व स्टार का बड़ा बयान
WWE दिग्गज द रॉक के मैचों को लेकर पूर्व स्टार का बड़ा बयान

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने वापसी के बाद से लगातार प्रभावित किया है। वो कोडी रोड्स और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। कई फैंस का मानना है कि द रॉक रेसलमेनिया (WrestleMania XL) की नाईट 2 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का साथ देकर रोमन रेंस (Roman Reigns) को धोखा दे सकते हैं। अब एक पूर्व WWE रेसलर ने बताया कि रॉक बड़े इवेंट में रोमन और कोडी दोनों के खिलाफ हो सकते हैं। इसके बाद उनके दो और मैच भविष्य में हो सकते हैं।

Gigantic Pop पॉडकास्ट पर पूर्व WWE सुपरस्टार मैट मॉर्गन ने द रॉक के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि द रॉक का भविष्य में कोडी रोड्स के खिलाफ SummerSlam में मैच हो सकता है। उन्होंने यह भी बताया कि ग्रेट वन आने वाले समय में रोमन रेंस के खिलाफ भी इन-रिंग एक्शन में नज़र आ सकते हैं। उन्होंने कहा,

"[क्या द रॉक, कोडी रोड्स को जीत हासिल करने में मदद करेंगे?] नहीं। वो (द रॉक) इसके बावजूद रोमन रेंस के खिलाफ भविष्य में लड़ सकते हैं। शायद हमें कोडी रोड्स vs द रॉक मैच SummerSlam में देखने को मिल सकता है, शायद जब कोडी रोड्स चैंपियन हो। मुझे इस बारे में पता नहीं है। मैं इस सफर के लिए तैयार हूं। वो जो भी चीज़ें कर रहे हैं, मुझे सबकुछ पसंद आ रहा है।"
youtube-cover

रेसलिंग दिग्गज ने पूर्व WWE चैंपियन द रॉक के चोटिल होने की संभावना जताई

The Brand पॉडकास्ट पर रेसलिंग दिग्गज स्टीवी रिचर्ड्स नज़र आए। इसी बीच उन्होंने बताया कि द रॉक संभावित तौर पर WrestleMania XL में होने वाले टैग टीम मैच के दौरान चोटिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मैं असल में द रॉक के WrestleMania का हिस्सा बनने और टैग टीम मैच लड़ने को लेकर चिंतित हूं। यह एक फुल मैच होगा और अगर यह 10-15-20 मिनट तक गया, तो दिक्कतें हो सकती हैं। भले ही वो सीमित मात्रा में फिजिकल क्यों नहीं हो। वो लगातार कोडी रोड्स को चीज़ों के बीच सिर्फ इसी वजह से लाए क्योंकि उन्होंने ग्रेट वन पर थप्पड़ जड़ दिया था। यह चीज़ सही नहीं लगी। वो अभी काफी अच्छे शेप में हैं और वो साइज में भी बड़े हैं। मुझे लगता है कि यह मैच छोटा रहने वाला है। उनके पार्टनर रोमन रेंस को सारा भार खुद पर लेना होगा। वो (द रॉक) जो कुछ भी करेंगे, फैंस को बहुत पसंद आएगा। मुझे लगता है कि द रॉक चोटिल होकर मैच से बाहर आएंगे। इसी वजह से WWE टीम ने उन्हें दोनों नाईट्स पर काम नहीं करने दिया है।"