"मैं WrestleMania में अपनी कहानी खत्म करूंगा" - WWE से निकाले जा चुके Superstar ने किया चौंकाने वाला दावा

WWE WrestleMania XL धमाकेदार साबित हुआ
WWE WrestleMania XL धमाकेदार साबित हुआ

WWE: एक पूर्व WWE सुपरस्टार ने हाल ही में दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में वापसी करने के अपने इरादे जाहिर कर दिए। उन्होंने चौंकाने वाला दावा करते हुए कहा कि वो WrestleMania में अपनी कहानी खत्म करने वाले हैं। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि टॉप डोला (Top Dolla) हैं।

WWE ने पिछले साल दूसरे कई बड़े नामों समेत पूर्व Hit Row मेंबर को भी रिलीज कर दिया था। इसके बाद से ही वो TNA समेत कई रेसलिंग कंपनियों में परफॉर्म कर चुके हैं। टॉप डोला ने हाल ही में Whatculture से बात की। इस दौरान उन्होंने साल 2022 में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान उनके द्वारा गलत तरीके से लगाए गए डाइव के बारे में खुलकर बात की।

उन्होंने दावा किया कि वो कई मौकों पर सही तरह डाइव लगा चुके हैं और वो आगे भी ऐसा ही करेंगे। इसके बाद उन्होंने चौंकाने वाला दावा करते हुए कहा कि वो WrestleMania में अपनी कहानी खत्म करेंगे। पूर्व Hit Row मेंबर टॉप डोला ने कहा,

"मैं यह कई बार कर चुका हूं। मैं यह कर सकता हूं और आगे भी यह मूव परफॉर्म करूंगा। मैं WrestleMania में अपनी कहानी खत्म करूंगा।"
youtube-cover

टॉप डोला ने WWE SmackDown में गलत तरीके से दिए डाइव को लेकर की खुलकर बात

टॉप डोला ने 16 दिसंबर 2022 को हुए SmackDown के एपिसोड में ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच में कम्पीट किया था। इस मुकाबले में एक ऐसा समय आया जब उन्होंने रिंग के बाहर मौजूद सुपरस्टार्स पर डाइव लगानी चाही लेकिन वो ऐसा करने में असफल रहे। डोला ने बाद में खुलासा करते हुए कहा कि इस गलती ने उनकी जिंदगी बचा ली। पूर्व WWE सुपरस्टार ने कहा,

"उस गलती ने मेरी जिंदगी बचा ली। मैं पहले भी दर्जनों बार डाइव लगा चुका था, मेरे पैर सुन्न हो गए थे लेकिन मैंने इस पर ध्यान नहीं दिया था। जब मैं फेल हुआ और डॉक्टर के पास गया तो पता चला कि मुझे टाइप 2 डायबिटीज है और मेरा ब्लड सुगर 626 था। मैंने लगभग अपनी जिंदगी गंवा दी थी और मैं अपने दोनों पैर खोने वाला था। उस बोच ने मुझे बचा लिया।"