WWE में John Cena के 10 साल पुराने दुश्मन ने किया बहुत बड़ा दावा, द चैम्प को महान उपलब्धि से सम्मानित करने की जताई इच्छा

zack ryder john cena wwe
पूर्व WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना को लेकर दिया बड़ा बयान

John Cena: जॉन सीना (John Cena) WWE इतिहास के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनकी उपलब्धियां बताती हैं कि वो हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के पूरी तरह काबिल हैं। अब पूर्व WWE सुपरस्टार जैक राइडर (Zack Ryder) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वो जॉन को हॉल ऑफ फेम से सम्मानित करना चाहते हैं।

Wrestle Features नाम के ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में सवाल किया गया कि वो व्यक्ति कौन होना चाहिए जो John Cena को हॉल ऑफ फेम में शामिल करेगा। इसके जवाब में जैक राइडर ने कहा कि वो खुद द चैम्प को इस महान उपलब्धि से सम्मानित करना चाहते हैं।

राइडर को अब मैट कार्डोना नाम से जाना जाता है और 2010 के दशक की शुरुआत में फैंस के सबसे चहेते सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे। 2012 में उनकी जॉन सीना के साथ फिउड यादगार रही थी, लेकिन स्टोरीलाइन के समाप्त होने के बाद राइडर के पुश का भी अंत हो चला था।

WWE में वापसी के लिए तैयार हैं John Cena के पूर्व अपोनेंट Zack Ryder

जैक राइडर की रियल लाइफ पार्टनर, चेल्सी ग्रीन हाल ही में सोन्या डेविल के साथ मिलकर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी थीं। उनके साथ इस मोमेंट को खास बनाने के लिए राइडर भी उस Raw एपिसोड में मौजूद रहे थे।

वहीं कुछ समय पहले Busted Open Radio पॉडकास्ट पर उनसे दुनिया के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशन में वापसी के संबंध में सवाल पूछा गया था। इसके जवाब में राइडर ने कहा कि अगर उन्हें सही ऑफर दिया गया तो वो जरूर वापस आएंगे। उन्होंने कहा:

"मैं भी उस शो को देख रहा था और मुझे गर्व है कि चेल्सी ग्रीन चैंपियन बनी हैं। अब सवाल है कि क्या मैं भी यहां वापस आना चाहता हूं? मैं इंडिपेंडेंट सर्किट में बड़ा सुपरस्टार हूं और लोगों से खचाखच भरे एरीना में वापसी करना चाहता हूं। मेरा लक्ष्य एक बड़े तालाब में छोटी मछ्ली बनना नहीं था, मेरा लक्ष्य एक प्रो रेसलर बनना नहीं बल्कि एक WWE सुपरस्टार बनना था। अगर मुझे कॉल आया तो हम जरूर वापसी पर बात करेंगे। हम पहले भी 3 शर्तों के बारे में बात कर चुके हैं। यहां कभी भी कुछ भी संभव है।"

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now