WWE में पूर्व टैग टीम चैंपियन करेगा Roman Reigns की ऐतिहासिक बादशाहत का अंत, दिग्गज ने बताया अहम कारण 

रोमन रेंस इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं
क्या सच में WWE में Roman Reigns की बादशाहत होगी खत्म?

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय WWE के सबसे डॉमिनेंट स्टार्स में से एक हैं। वो पिछले करीब 3 सालों से चैंपियन हैं और कोई भी स्टार उन्हें अभी तक हरा नहीं पाया है। इसी बीच WWE के पूर्व मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ही रोमन रेंस को अब हरा पाएंगे।

डच मेंटल ने हाल में ही Sportskeeds Wrestling ने Smack Talk शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व टैग टीम चैंपियन कोडी रोड्स ही रोमन रेंस के इस टाइटल रन को खत्म कर सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कोडी रोड्स ही रोमन रेंस को रोकेंगे। जैसे कि मैंने पहले भी इंटरव्यू में कहा है कि कोडी रोड्स को कंधे की इंजरी की वजह से काफी ज्यादा फयदा हुआ है। उनकी ये चोट भले ही खतरनाक रही हो लेकिन इस दौरान एंडेवर को कंपनी संभालने का समय मिल गया और विंस भी इसमें शामिल हो पाए। जब वो चोट की वजह से 8-9 महीने दूर थे तो लोग बस उनके रिटर्न को लेकर बात कर रहे थे।"

कोडी रोड्स को लेकर आगे बात करते हुए उन्होंने कहा,

"जब वो रिंग से दूर थे तो लोग उन्हें वापस चाहते थे और वो उसे फिर से रिंग में देखना चाहते थे। वो उन्हें सच में मिस कर रहे थे। अब जब कोडी वापस आ गए हैं तो फैंस को पता है कि वो अब उन्हीं के साथ आगे जाना चाहते हैं।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 39 में Cody Rhodes को Roman Reigns के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था

कोडी रोड्स अपने करियर में WrestleMania 39 में चैंपियन बनने के बेहद करीब आ गए थे। उन्होंने WrestleMania के मेन इवेंट में एक समय रोमन रेंस को लगभग हरा ही दिया था, लेकिन इस दौरान सोलो सिकोआ रिंग में आ गए थे। सोलो के इंटरफेयर की वजह से रोमन रेंस को वापसी का मौका मिल गया था और उन्होंने इस मैच में जीत हासिल की थी।

इस मैच में हार के बाद कोडी रोड्स ने कहा था कि उनकी स्टोरी अभी खत्म नहीं हुई है और वो भविष्य में इस चैंपियनशिप को जरूर जीतेंगे। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से कोडी को आने वाले समय में बुक करता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now