Create
Notifications

WWE में चैंपियन रह चुके Superstar ने John Cena के ट्वीट को लेकर कही चौंकाने वाली बात

जॉन सीना के ट्वीट पर WWE के पूर्व सुपरस्टार का जवाब
जॉन सीना के ट्वीट पर WWE के पूर्व सुपरस्टार का जवाब
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रेरणा से भरे संदेश देते रहते हैं। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने हाल ही में अपने 13.6 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स के साथ एक और प्रेरणादायक संदेश शेयर किया, जिसके जवाब में पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने भी कमेन्ट किया है।

जॉन ने अपने हालिया ट्वीट में इस बात का जिक्र किया कि आप उन चीज़ों पर कैसे नियंत्रण पा सकते हैं, जिनपर पर नियंत्रण कर पाना बहुत मुश्किल होता है। इसके जवाब में पूर्व WWE यूनिवर्सल ने लिखा है कि,

"जॉन यह कहना चाह रहे हैं कि अपने सोचने के तरीके (Control Your Narrative) पर नियंत्रण रखें।"
What he’s really trying to say is #ControlYourNarrative twitter.com/johncena/statu…

#)पूर्व WWE सुपरस्टार्स ब्रॉन स्ट्रोमैन और EC3 ने इस साल 'Control Your Narrative' को लॉन्च किया

EC3 and Adam Scherr (fka Braun Strowman) have announced the launch of CYN: Control Your Narrative. The new wrestling promotion will have their debut show on Mar. 31 in Dallas as part of Mania Week. Tickets are currently on sale for CYN: Dallas with a TV Deal “imminent”. #CYN https://t.co/0H5FERJWAW

आपको याद दिला दें कि अपने बजट में कटौती के चलते WWE ने पिछले साल ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज़ कर दिया था। चूंकि स्ट्रोमैन कई सालों से कंपनी के मुख्य सुपरस्टार्स में से एक बने रहे, इसलिए उनके रिलीज़ की खबर को सुनकर प्रो रेसलिंग यूनिवर्स चौंक उठा था।

कुछ समय पूर्व उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड EC3 के साथ मिलकर 'Control Your Narrative' नाम के नए प्रो रेसलिंग प्रमोशन की शुरुआत की थी। स्ट्रोमैन ने अपने प्रमोशन को लेकर ऐसी कई बातें कहीं, जिन्हें सुनकर फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था।

स्ट्रोमैन ने कहा,

"ये अकेली ऐसी जगह होगी, जहां आप रियल रेसलिंग को देख पाएंगे। अगर आप यहां किन्हीं रेसलर्स को स्क्रिप्ट के अनुसार रिंग में नाचने के लिए देखने आएंगे तो आपको निराश लौटना पड़ेगा क्योंकि हम बेकार की चीज़ें करना पसंद नहीं करते और यहां आपको असली फाइटिंग देखने को मिलेगी। प्रो रेसलिंग में एक नए बदलाव का हिस्सा बनिए।"

स्ट्रोमैन और सीना के बीच WWE में कभी फ्यूड शुरू नहीं हो पाई। उनके बीच एकमात्र वन-ऑन-वन मैच साल 2017 के सितंबर महीने के एक Raw एपिसोड में लड़ा गया, जिसमें जॉन ने द मॉन्स्टर अमंग मेन को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए मात दी थी।

दूसरी ओर जॉन ने अभी तक अपना आखिरी मैच SummerSlam 2021 में लड़ा, जिसमें उन्होंने रोमन रेंस को WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज किया था, मगर चीज़ें उनके प्लान के हिसाब से आगे नहीं बढ़ीं। उस मैच में रेंस विजयी रहे और मुकाबले के बाद ब्रॉक लैसनर ने आकर जॉन पर अटैक कर दिया था।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now