Create

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रिंग में वापसी करते हुए लड़ा जबरदस्त मैच, दिग्गज के साथ मिलकर शानदार जीत दर्ज की

WWE ने कुछ महीने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से रिलीज कर दिया था
WWE ने कुछ महीने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से रिलीज कर दिया था

WWE ने कुछ महीने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को रिलीज कर सभी को चौंका दिया था। इसके बाद काफी कम एक्शन में अभी तक ब्रॉन स्ट्रोमैन नजर आए। हालांकि उन्होंने अभी तक किसी बड़ी कंपनी में अपना डेब्यू नहीं किया है। स्ट्रोमैन ने इस बार GLCW Blizzard Brawl इवेंट में शानदार मैच लड़ा। काफी लंबे समय बाद वो रिंग में नजर आए।

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने लड़ा शानदार मैच

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस इवेंट में पूर्व WWE सुपरस्टार EC3 के साथ काम किया। दोनों ने मिलकर इम्पैक्ट रेसलिंग के रोहित राजू और जेक समथिंग के खिलाफ मैच लड़ा। ब्रॉन स्ट्रोमैन और EC3 ने शानदार जीत हासिल की। इस इवेंट में करीब 2100 फैंस आए थे। PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में इसके बारे में बताया। इन सुपरस्टार्स के अलावा भी कई दिग्गज इस इवेंट में शामिल हुए थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस इवेंट में फैंस ने काफी चीयर किया। इसका पूरी तरह फायदा भी स्ट्रोमैन ने उठाया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने काफी अच्छा मैच यहां पर लड़ा। स्ट्रोमैन इस समय अपनी फिजिक पर भी काम कर रहे हैं। काफी अच्छा लुक इस बार उनका लग रहा है। WWE में भी ब्रॉन स्ट्रोमैन ने काफी अच्छा काम किया था। साल 2017 के बाद WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को काफी अच्छा पुश दिया था। टाइटल पिक्चर में हमेशा वो शामिल रहे। हालांकि कोई बड़ा टाइटल वो हासिल नहीं कर पाए। पिछले साल मेगा इवेंट में गोल्डबर्ग को हराकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। स्ट्रोमैन का ये चैंपियनशिप रन भी शानदार रहा।

ब्रे वायट ने स्ट्रोमैन का ये चैंपियनशिप रन खत्म किया था। इसके बाद भी WWE टाइटल पिक्चर में ब्रॉन स्ट्रोमैन शामिल रहे थे। इस साल अचानक स्ट्रोमैन को रिलीज कर दिया गया। WWE के ऊपर इसके बाद काफी आरोप भी लगे। स्ट्रोमैन ने भी बात ही बात में WWE के ऊपर तंज कसा था। स्ट्रोमैन अगले साल अब किसी बड़ी कंपनी में डेब्यू करते हुए नजर आ सकते हैं। अभी तक इस बारे में स्ट्रोमैन कोई बड़ा अपडेट नहीं दिया है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment