The Undertaker समेत 4 WWE दिग्गजों को लेकर पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने कही ऐसी बात, जानिए मॉन्स्टर ने क्या कहा?

the undertaker braun strowman
WWE के पूर्व चैंपियन ने द अंडरटेकर को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE: पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) इस समय गर्दन में चोट के कारण ब्रेक पर चल रहे हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने ऐसे 4 दिग्गज रेसलर्स का नाम बताया है जिन्होंने उन्हें करियर में सफलता प्राप्त करने में मदद की थी। उन्होंने द अंडरटेकर (The Undertaker) और केन (Kane) का भी नाम लिया है।

The Ranveer Show को दिए इंटरव्यू में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के बारे में बताया और 4 पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस की तारीफ करते हुए कहा:

"मैंने बिग शो से काफी कुछ सीखा है और मैं उन्हें पिता समान व्यक्ति का दर्जा देता हूं। उन्हें रेसलिंग में मेरा पिता कहा जा सकता है, केन और मार्क हेनरी मेरे अंकल हैं और द अंडरटेकर को दादा का दर्जा दिया जा सकता है। मैं बहुत अच्छे समय में रेसलिंग में आया था क्योंकि ये 4 रेसलर्स मेरे लिए रेसलिंग के माउंट रशमोर हैं। वो चार रेसलर्स मेरे लिए बेस्ट रहे हैं और उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है।"

youtube-cover

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ये भी बताया कि वो भी अपने आइडल्स की तरह युवाओं के साथ अपने अनुभव को साझा का रहे हैं और चाहते हैं कि वो युवा पीढ़ी के रेसलर्स को आगे बढ़ाने में अपना अहम योगदान दें।

WWE के एक मौजूदा चैंपियन से दोबारा भिड़ना चाहते हैं Braun Strowman

इसी साल रिकोशे के साथ टीम बनाने से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कुछ समय तक सिंगल्स स्टोरीलाइंस में भी काम किया था और आगे चलकर उन्हें मौजूदा WWE आईसी चैंपियन गुंथर के खिलाफ मैच मिला। उन्हें हालांकि उस मुकाबले में हार मिली, लेकिन Sportskeeda Wrestling को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने दोबारा द रिंग जनरल से भिड़ने की इच्छा जताई थी

उन्होंने कहा:

"मैं उनके साथ दोबारा मैच चाहता हूं। मेरा इसी साल जनवरी में उनके साथ मुकाबला बहुत जबरदस्त रहा था। वो उन 4 या 5 लोगों में से एक रहे जिन्होंने मुझे अपना बेस्ट देने के लिए पुश किया और मुझे पिन किया है। उनकी किस्मत अच्छी थी कि वो मुझे टॉप रोप के ऊपर से पावरबॉम्ब लगा पाए। मैं उन लम्हों को दोबारा पुनर्जीवित करना चाहूंगा।"

youtube-cover