"आपको नया मॉन्स्टर मिलेगा"- WWE में वापसी के बाद Roman Reigns से लड़ना चाहता है पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन (Exclusive)

WWE
क्या WWE में एक बार फिर होना चाहिए Roman Reigns और Braun Strowman मैच?

WWE: WWE में मौजूदा समय में हर एक सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ लड़ना चाहता है और इसमें अब पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) का नाम भी जुड़ गया है। मॉन्स्टर ऑफ ऑल मॉन्स्टर्स ने वापसी के बाद ट्राइबल चीफ के खिलाफ लड़ने की इच्छा जताई है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भारत दौरे के दौरान Sportskeeda Hindi को इंटरव्यू दिया और इस दौरान जब उनसे रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने साफ किया कि वो वापसी के बाद इस मौके को हासिल करना चाहेंगे।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने कहा,

"हमारी दुश्मनी काफी यादगार रही है और हमने जो भी किया लोग इसके बारे में बात करते हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि मुझे जल्दी लड़ने के लिए फिट घोषित किया जाएगा और मैं रिंग में वापसी करते हुए उनके खिलाफ मैच हासिल करना चाहूंगा। मुझे उनके ऊपर हाथ साफ करना है।"

स्ट्रोमैन ने यह भी कहा कि रोमन एकदम अलग लेवल पर काम कर रहे हैं और वापसी के बाद फैंस को एक अलग ही मॉन्स्टर देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा,

"रोमन रेंस अब एकदम अलग हैं और उन्होंने अपना गेम पूरी तरह से बदल दिया है। दूसरी तरफ मैं भी शांति से अपना काम कर रहा हूं और मैं जब वापस आऊंगा तो आपको एकदम नया मॉन्स्टर देखने को मिलेगा।"

youtube-cover

WWE में Roman Reigns के खिलाफ स्टोरीलाइन को लेकर Braun Strowman ने क्या कहा?

फैंस को बता दें कि WWE में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच कई यादगार मुकाबले देखने को मिल चुके हैं। स्ट्रोमैन ने जहां रेंस को Payback 2017, Great Ball of Fire के अलावा अन्य मौकों पर भी हराया हुआ है। दूसरी तरफ रेंस ने भी कई मौकों पर मॉन्स्टर को शिकस्त दी है। इसी वजह से फैंस ने दोनों के बीच मैचों को काफी ज्यादा पसंद किया है।

यहां तक कि ब्रॉन स्ट्र्रोमैन ने भी रोमन रेंस की जमकर तारीफ की और उन्हें WWE में अपना सबसे बड़ा दुश्मन तक बताया। स्ट्रोमैन ने रेंस को शानदार इंसान भी बताया और कहा कि उनके साथ रिंग शेयर करने काफी ज्यादा शानदार रहा। इस बीच मॉन्स्टर ऑफ ऑल मॉन्स्टर्स ने यह भी कहा कि ट्राइबल चीफ का मुकाबला करने के लिए आपको अपना स्तर उठाना होता है।

भले ही अभी ब्रॉन इंजरी के कारण एक्शन से दूर चल रहे हैं, लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि साल 2024 में उनकी वापसी देखने को मिलेगी। हालांकि रिटर्न के बाद रेंस और स्ट्रोमैन के बीच मुकाबला देखने को मिलता है या नहीं अभी कहना मुश्किल है। इन दोनों रेसलर्स के जबरदस्त इतिहास को देखते हुए यह मुकाबला निश्चित तौर पर होना चाहिए।

youtube-cover

WWE के हर प्रकार के एक्शन को आप भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इंग्लिश में सोनी स्पोर्ट्स टेन 1, हिंदी में सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 और तमिल-तेलुगु में सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 पर आप प्रसारण देख सकते हैं।