WWE के बड़े इवेंट में भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन के साथ मुकाबले के दौरान दिग्गज Bray Wyatt की टूटी उंगली

Pankaj
WWE सुपरस्टार ब्रे वायट को लेकर अहम जानकारी
WWE सुपरस्टार ब्रे वायट को लेकर अहम जानकारी

Bray Wyatt: WWE का लाइव इवेंट मियामी में इस बार हुआ था। यहां ब्रे वायट (Bray Wyatt) एक्शन में नज़र आए। जानकारी के अनुसार पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट की उंगली यहां टूट गई। वायट का मुकाबला भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन जिंंदर महल (Jinder Mahal) के साथ हुआ था। ब्रे की इस मैच में जीत हुई।

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ने कही बड़ी बात

दोनों सुपरस्टार्स के बीच तगड़ा मैच हुआ था। मैच के बाद वायट ने रिंगसाइड में फैंस से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी उंगली मुकाबले के दौरान टूट गई। उन्हें इससे बहुत दिक्कत आगे हो सकती है।

अक्टूबर में Extreme Rules 2022 में ब्रे वायट ने WWE रिंग में वापसी की थी। इसके बाद अभी तक WWE टीवी पर उन्होंने एक भी मैच नहीं लड़ा। हालांकि लाइव इवेंट्स में वो अब एक्शन में नज़र आ रहे हैं।

वायट की राइवलरी इस समय एलए नाइट के साथ चल रही है। इन दोनों की स्टोरीलाइन में क्या हो रहा है अभी तक किसी को समझ नहींं आया। कोई भी चीज अभी तक क्लियर नहींं हो पाई। वायट ने पिछले हफ्ते कैमरामैन के ऊपर हमला कर दिया था। नाइट के ऊपर अटैक भी हुए। उन्होंने बताया कि ये अटैक वायट ने किए। हालांकि ब्रे ने हमेशा अपनी सफाई दी और कहा कि ये अटैक उन्होंने नहीं किए। अब देखना होगा कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या होगा। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कुछ नया इस स्टोरीलाइन में देखने को मिल सकता है।

WWE का अगला बड़ा इवेंट अगले साल 28 जनवरी को Royal Rumble होगा। यहां ब्रे वायट और नाइट के बीच मुकाबला हो सकता है। अगर ऐसा हुआ तो फिर फैंस को बहुत मजा आएगा। वायट ने WWE टीवी पर अभी तक एक भी मैच नहीं लड़ा और इस बात से फैंस बहुत गुस्से में दिख रहे हैं। कई दिग्गजों ने भी उनकी बुकिंग पर सवाल खड़े कर दिए। WWE द्वारा वायट के लिए बनाए गए प्लान का भी अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Royal Rumble 2022