WWE में Roman Reigns के मुकाबले मौजूदा चैंपियन का टाइटल रन है ज्यादा प्रभावशाली, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस और गुंथर को लेकर दिया बयान
WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस और गुंथर को लेकर दिया बयान

Roman Reigns & Gunther: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) का टाइटल रन काफी ऐतिहासिक रहा है। उन्होंने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर शानदार काम किया है और वो कई दिग्गजों को हरा चुके हैं। दूसरी ओर गुंथर (Gunther) ने भी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में सभी फैंस का दिल जीता है। अब केविन ओवेंस (Kevin Owens) का दोनों ऐतिहासिक चैंपियन को लेकर बयान सामने आया है।

Theaminshow के साथ बात करते हुए केविन ओवेंस ने भविष्यवाणी की और बताया कि कोडी रोड्स, रोमन रेंस को हरा सकते हैं। इसके अलावा ओवेंस ने बताया कि गुंथर का टाइटल रन, रोमन रेंस के ऐतिहासिक रन के मुकाबले ज्यादा प्रभावशाली रहा है। उन्होंने कहा,

"इस चीज़ की संभावना जरूर है कि कोडी रोड्स आखिर रोमन रेंस को चैंपियनशिप के लिए हरा सकते हैं। इसके अलावा मुझे एक और चीज़ महसूस होती है कि एक और सीरियस पल देखने को मिलेगा। गुंथर का रन जबरदस्त रहा है। मेरे लिए यह संभावित तौर पर सबसे प्रभावशाली रहा है। यह शायद रोमन रेंस के टाइटल रन से भी बढ़िया रहा है क्योंकि गुंथर हर हफ्ते नज़र आए हैं और टाइटल डिफेंड करते रहे हैं। रोमन रेंस के साथ ऐसा बिल्कुल नहीं है।"

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने आगे कहा,

"मैं यह सभी चीज़ें सिर्फ बचाव में कह रहा हूं। गुंथर अपने टाइटल के साथ सही मायने में कुछ खास कर रहे हैं। इसी वजह से जो भी उन्हें WrestleMania में चैलेंज करेंगे, अगर वो (चैलेंजर) इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के साथ बाहर आते हैं, तो यह खुद में एक बड़ा पल होगा।"

आप नीचे केविन ओवेंस की पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर को जल्द ही मिलेगा नया चैलेंजर

गुंथर के WrestleMania चैलेंजर को लेकर फैंस के मन में काफी सारे सवाल थे। Raw के आखिरी एपिसोड में एडम पीयर्स ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने बताया कि रेड ब्रांड के अगले शो पर एक गौंटलेट मैच होगा और इसके विजेता को WrestleMania 40 में गुंथर के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच मिलेगा। चैड गेबल, ब्रॉन्सन रीड, सैमी ज़ेन, जेडी मैकडॉना, रिकोशे और शिंस्के नाकामुरा के बीच यह गौंटलेट मुकाबला होने वाला है।