WWE ने आईसी चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए किया बहुत ही तगड़े मुकाबले का ऐलान, 6 बड़े स्टार्स के बीच होगी WrestleMania में मैच पाने के लिए जंग

WWE आईसी चैंपियन गुंथर और लुडविग काइजर
WWE आईसी चैंपियन गुंथर और लुडविग काइजर

WWE: WWE में इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) का ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ मैच होने की अफवाहें थीं। हालांकि, ब्रॉक के विवादों में फंसने के बाद उनका इम्पीरियम लीडर के खिलाफ मैच असंभव लग रहा है। अब WWE ने गुंथर के WrestleMania XL चैलेंजर के लिए तगड़े मैच का ऐलान कर दिया है।

बता दें, अगले हफ्ते Raw में आईसी चैंपियनशिप के चैलेंजर के लिए गौंटलेट मैच देखने को मिलने वाला है। इस मुकाबले में रिकोशे, ब्रॉन्सन रीड, चैड गेबल, जेडी मैकडॉना, सैमी ज़ेन और शिंस्के नाकामुरा हिस्सा लेने जा रहे हैं। बता दें, गौंटलेट मैच की शुरूआत 2 सुपरस्टार्स करते हैं और हर सुपरस्टार के एलिमिनेट होने के बाद मुकाबले में नया रेसलर शामिल होता है।

वहीं, गौंटलेट मुकाबले में अंत तक बने रहने वाला सुपरस्टार इस मैच को जीत जाता है। देखा जाए तो अगले हफ्ते गौंटलेट मैच में हिस्सा लेने जा रहे सभी सुपरस्टार्स बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं। यही कारण है कि धमाकेदार मुकाबला देखने को मिल सकता है और उम्मीद है कि इस मैच को पर्याप्त समय दिया जाएगा।

WWE Raw में अगले हफ्ते गौंटलेट मैच को जीतकर कौन सा सुपरस्टार WrestleMania 40 में बनाएगा जगह?

सैमी ज़ेन और चैड गेबल अगले हफ्ते Raw में गौंटलेट मैच जीतकर गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मुकाबले में जगह बनाने के दावेदारों में शामिल हैं। बता दें, सैमी ज़ेन ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में आईवार को हराकर बड़े मुकाबले से पहले काफी मोमेंटम हासिल कर लिया है। वहीं, चैड गेबल का काफी समय से इन-रिंग जनरल के साथ फिउड जारी है।

गेबल का इस हफ्ते रेड ब्रांड में बैकस्टेज आईसी चैंपियन गुंथर से आमना-सामना भी हुआ था। इस दौरान चैड ने गुंथर से अपनी बेटी को रूलाने का बदला लेने की बात कही थी। हालांकि, अल्फा अकादमी मेंबर को अगले हफ्ते Raw में गौंटलेट मैच जीतने की स्थिति में ही अपना बदला लेने का मौका मिल पाएगा। इस वजह से चैड गेबल रेड ब्रांड में गौंटलेट मैच जीतने के लिए अपना सबकुछ झोंक सकते हैं। बता दें, आईसी चैंपियन गुंथर इस हफ्ते Raw में एक्शन में दिखाई दिए थे और उन्होंने सिंगल्स मैच में डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराया था।