हाल ही में AEW को छोड़ने वाले बड़े Superstar की बहुत जल्द WWE में होगी धमाकेदार वापसी? रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

andrade return update wwe 2024
WWE में पूर्व चैंपियन की जल्द हो सकती है वापसी

WWE: पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे एल इडोलो (Andrade el Idolo) का हाल ही में AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हुआ था, जिसके बाद उनकी WWE में वापसी की खबरों ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया था। अब उनके रिटर्न को लेकर एक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है।

ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि एंड्राडे अपनी पत्नी शार्लेट फ्लेयर के साथ ज्यादा समय बिताना चाहते थे, इसलिए उनके 2023 के अंतिम महीनों में उनके AEW छोड़ने की खबरें सामने आने लगी थीं। Fightful Select की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि पूर्व यूएस चैंपियन ने दुनिया के सबसे बड़े प्रमोशन के साथ एग्रीमेंट कर लिया है।

एक बैकस्टेज सोर्स ने बताया कि AEW से WWE में आने तक का सफर काफी अजीब रहा। AEW के साथ उन्होंने 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, लेकिन चोट के कारण उनकी डील को आगे बढ़ा दिया गया था। बैकस्टेज ऑफिशियल्स हालांकि एंड्राडे की वापसी को लेकर हामी नहीं भर रहे हैं, लेकिन कंपनी के कुछ लोगों ने कहा है कि उनके वापस आने की उम्मीद काफी अधिक हैं।

एंड्राडे ने हाल ही में अपनी फिटनेस की तस्वीर शेयर की थी, जिस पर ज़ेलिना वेगा ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने 'Hour Glass' का इमोजी शेयर करते हुए संकेत दिए हैं कि वो भी एंड्राडे की वापसी का इंतज़ार कर रही हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार Charlotte Flair ने Andrade el Idolo को WWE में वापस लाने का आग्रह किया

Fightful Select की एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार एंड्राडे एल इडोलो अक्सर AEW में बने रहने की बात किया करते थे। वहीं कुछ लोगों ने उनके WWE में वापस जाने की उम्मीद भी जताई थी। ऐसा कहा गया था कि एंड्राडे ने रिक फ्लेयर के AEW में आने में बड़ा योगदान दिया था, लेकिन कुछ समय पहले रिपोर्ट सामने आई कि एंड्राडे को दुनिया के सबसे बड़े प्रमोशन में वापस लाने के लिए शार्लेट फ्लेयर ने जोर लगाया था।

कोडी रोड्स, सीएम पंक और जेड कार्गिल के बाद एंड्राडे ऐसा चौथा नाम बन सकते हैं जो AEW से WWE में आ रहे होंगे, लेकिन ये तो समय ही बताएगा कि वो धमाकेदार वापसी करेंगे या नहीं।

youtube-cover