"सबकुछ सही समय पर हुआ" - दिग्गज ने WWE में 2023 में धमाकेदार वापसी के कारण का किया खुलासा

carlito opens about wwe return
WWE के पूर्व चैंपियन का वापसी को लेकर खुलासा

WWE: WWE में पिछले कुछ समय में कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी हुई है। इन्हीं में से एक नाम कार्लिटो (Carlito) का भी है जिन्होंने बैकलैश (Backlash 2023) में अपीयरेंस देकर सबको चौंका दिया था। वहीं उन्होंने ऑफिशियल रूप से कंपनी में वापसी पिछले साल फास्टलेन (Fastlane) में की थी। अब पूर्व यूएस चैंपियन कार्लिटो ने अपने रिटर्न को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Mail Online को दिए एक हालिया इंटरव्यू में कार्लिटो ने बताया कि उनके रिटर्न को लेकर सभी चीज़ें सही समय पर हुईं। उन्होंने कहा:

"एक-एक कर सभी चीज़ें अपने आप होती चली गईं। मुझे शायद यहां वापस आने में 13 साल लग गए। यह बहुत लंबा समय रहा, लेकिन मुझे लगता है कि सब एकदम सही समय पर हुआ। सब चीज़ों के होने के अलग-अलग पहलू होते हैं। पहले बैड बनी, उसके बाद प्यूर्टो रीको में आना, उससे पिछला Royal Rumble और उसके बाद LWO में आना। सब चीज़ें एक-दूसरे से जुड़ी रहीं और सब परफेक्ट तरीके से हुआ।"

कार्लिटो को इन दिनों LWO में क्रूज डेल टोरो और जोएक्विन वाइल्ड का साथ मिल रहा है और हाल ही में उनकी सैंटोस इस्कोबार के साथ फिउड को आगे बढ़ाया गया। इस्कोबार, जिन्हें हम्बर्टो कारिलो और एंजल गार्ज़ा का साथ मिल रहा है।

Carlito ने बताया कि वो कब WWE में वापस आने के लिए तैयार थे?

Mail Online को दिए इसी इंटरव्यू में कार्लिटो ने बताया कि Backlash प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद उन्होंने ऑफिशियल्स से WWE में फुल-टाइम रिटर्न के बारे में कहा था। इसके अलावा वो अगली पीढ़ी के रेसलर्स को आगे बढ़ने में भी मदद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा:

"मैंने ऑफिशियल्स से कहा कि मैं फुल-टाइम रिटर्न के लिए तैयार हूं। मेरे करियर को खत्म होने में कुछ ही साल बाकी रह गए हैं, जिनका मैं पूरा फायदा उठाना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मेरे लिए परिस्थितियां बहुत बदल चुकी हैं। मैं जानता हूं कि मेरी उम्र बढ़ रही है, लेकिन मेरे अंदर पहले के मुकाबले बहुत बदलाव आए हैं। मैं अब भी इस इंडस्ट्री को बहुत कुछ दे सकता हूं। मेरा लक्ष्य यही है कि मैं नई पीढ़ी के रेसलर्स को आगे बढ़ने में मदद करूं और अच्छा बिजनेस करने में अपना भरपूर योगदान दे सकूं।"