8 बार के पूर्व चैंपियन की बुकिंग को लेकर Triple H पर भड़का WWE दिग्गज, उठाए गंभीर सवाल

ट्रिपल एच इस समय WWE के क्रिएटिव हेड हैं
ट्रिपल एच इस समय WWE के क्रिएटिव हेड हैं

Becky Lynch: WWE के क्रिएटिव हेड बनने के बाद ट्रिपल एच (Triple H) ने काफी अच्छा काम किया है। इस बीच पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) बैकी लिंच (Becky Lynch) की बुकिंग को लेकर ट्रिपल एच से बहुत ज्यादा खुश नहीं हैं और उन्होंने इसको लेकर सवाल भी उठाए हैं।

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो हाल में ही Sportskeeda Wrestling के Legion of RAW पॉडकास्ट में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने 8 बार की पूर्व चैंपियन की बुकिंग को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि हाल में ही बैकी लिंच को नाया जैक्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में वो किस तरह से विमेंस टाइटल पिक्चर का हिस्सा बन गई हैं। विंस रूसो ने कहा,

"उन्हें हाल में ही नाया जैक्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है और मैं इस बात को सोच रहा था। जब वो रिंग में आ रही थी, तब मैं खुद से कह रहा था कि नाया ने तुम्हें हराया है और सबको लग रहा है कि हम उसे भूल गए हैं।"

youtube-cover

विंस रूसो ने आगे कहा कि अपने प्रोमो में जो बात सीएम पंक और बैकी लिंच ने कही है, उसके काफी भारी परिणाम भी हो सकते हैं। उन्होंने कहा,

"उन्होंने यही चीज़ पंक के साथ भी की थी। पंक ने अपने प्रोमो में कहा था कि वो Royal Rumble को जीतने वाले हैं और वो आखिरी में ड्रू मैकइंटायर को एलिमिनेट करने को कह रहे हैं। अब बैकी लिंच भी कुछ ऐसा ही कह रह हैं। वो कह रही हैं कि रिया तुम्हें लगता है कि तुम मुझसे बेहतर हो। अगर बैकी लिंच Royal Rumble नहीं जीतती हैं तो इसका मतलब है कि रिया, बैकी से बेहतर हैं। वो ऐसी लाइन लिख रहे हैं, जिसका फ्यूचर पर काफी ज्यादा असर पड़ने वाला है।"

WWE Raw में Becky Lynch और Rhea Ripley का प्रोमो देखने को मिला था

कई महीनों से मैच को लेकर हिंट देने के बाद Raw के लेटेस्ट एपिसोड में रिया रिप्ली और बैकी लिंच आमने-सामने आ गए थे। इस दौरान बैकी लिंच ने कहा कि रिया को लगता है कि वो उनसे बेहतर हैं और वो उन्हें गलत साबित करेंगी। इसके लिए उन्हें विमेंस Royal Rumble मैच को जीतना होगा और WrestleMania 40 में रिया को टाइटल मैच में हराना होगा।