Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व चैंपियन ने WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन को लेकर दिया बड़ा बयान

ANALYST
न्यूज़
Modified 23 Jan 2020, 15:00 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

विंस मैकमैहन वर्तमान समय में दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग कंपनी के मालिक है और WWE को आज इतनी बड़ी प्रो रेसलिंग कंपनी बनाने के लिए उन्होंने बहुत ज्यादा मेहनत की है। विंस मैकमैहन द्वारा लिए गए बहुत से फैसले रेसलिंग के फैंस को पसंद नहीं आते है लेकिन उनका हर फैसला कंपनी के बिजनेस के लिए बहुत अच्छा होता है।

विंस मैकमैहन को कुछ रेसलर्स पसंद नहीं करते है क्योंकि इन रेसलर्स को लगता है कि कंपनी ने उन्हें आगे बढ़ाने के लिए बड़ा मौका नहीं दिया लेकिन बहुत से रेसलर्स विंस को पसंद करते है। हाल ही पूर्व विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया और इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि,'' मैंने WWE में आकर बहुत से अच्छे इंसान के साथ मुलाकात की लेकिन मैं इस कंपनी में आकर सबसे अच्छे व्यक्ति से मिली हूं और वह विंस मैकमैहन हैं।''

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को गुस्सा दिलाना 5 फुट 9 इंच के बडे़े रेसलर को पड़ा भारी, बीस्ट ने सिखाया जबरदस्त सबक

रेसलमेनिया 35 के अंदर साशा बैंक्स और बेली ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया था लेकिन वह इस मैच को हार गए। इस मैच में चैंपियनशिप को हारने के बाद साशा बैंक्स बहुत गुस्सा हो गई थी और वह WWE को छोड़ कर अन्य रेसलिंग कंपनी में जाना चाहती थी। 2019 के समरस्लैम के बाद वाली रॉ में साशा बैंक्स ने हील टर्न के साथ चौंकाने वाली वापसी कर सभी रेसलिंग फैंस को चौंका दिया था।

Published 23 Jan 2020, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...