Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर को गुस्सा दिलाना 5 फुट 9 इंच के बडे़े रेसलर को पड़ा भारी, बीस्ट ने सिखाया जबरदस्त सबक

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Jan 2020, 09:36 IST

ब्रॉक लैसनर का फूटा गुस्सा
ब्रॉक लैसनर का फूटा गुस्सा

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते रॉ में भी नजर आए और रॉयल रंबल मैच को लेकर अपने इरादे साफ कर दिए। हालांकि उनके सैगमेंट को बीच में ही रोका रिकोशे ने और उन्होंने यहां तक कि लैसनर को डरपोक तक कह डाला। लैसनर को गुस्सा दिलाना उन्हें महंगा पड़ा और लैसनर ने उन्हें लो ब्लो दे दिया और वो डरपोक नहीं है यह कहकर वो वहां से चले गए।


दरअसल रॉ में अपने सैगमेंट के दौरान पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर की तरफ से कहा कि उनके क्लाइंट लैसनर रॉयल रंबल मैच में सभी सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करेंगे और आसानी से रॉयल रंबल मैच को जीतेंगे। इसके बाद उन्होंने कहा कि लॉकर रूम में ऐसा कोई भी सुपरस्टार नहीं है, जोकि उनके क्लाइंट का सामना कर सकता है।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 20 जनवरी 2020

इसके तुरंत बाद रिकोशे का म्यूजिक बजा औऱ बाहर आ गए। उन्होंने कहा कि कुछ रेसलर्स होंगे जोकि बीस्ट से डरते हैं, लेकिन वो किसी से भी नहीं डरते। इसके बाद पॉल हेमन ने रिकोशे को वापस जाने की सलाह दी, लेकिन रिकोशे ने तुरंत रिंग में एंट्री की और WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को मैच के लिए चैलेंज कर दिया। हालांकि लैसनर अपने एडवोकेट पॉल हेमन के साथ जाने लगे।

रिकोशे ने लैसनर को जाते देख उन्हें डरपोक कह दिया। इसके बाद लैसनर को गुस्सा आ गा और उन्होंने रिंग में एंट्री ली और रिकोशे को लो ब्लो दिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो किसी से नहीं डरते।

लैसनर और रिकोशे का सामना रॉयल रंबल मैच में हो सकता है। वहां रिकोशे बीस्ट लैसनर को एलिमिनेट करते हुए इस हफ्ते हुए रॉ में हुए अटैक का बदला लेने चाहेंगे।

Published 21 Jan 2020, 09:36 IST
Advertisement
Fetching more content...