पूर्व चैंपियन ने की Royal Rumble मैच को लेकर बहुत बड़ी मांग, WWE मैनेजमेंट को दी खुली धमकी

chelsea green threatens wwe management
पूर्व चैंपियन ने WWE मैनेजमेंट को दी खुली धमकी

WWE: WWE Royal Rumble 2024 एक-एक दिन करीब आता जा रहा है और अभी तक दोनों रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैचों के लिए कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं। अब एक पूर्व चैंपियन ने कंपनी की मैनेजमेंट टीम को धमकी दी है कि उन्हें हर हालत में रंबल मैच में एंट्री 30वें स्थान पर एंट्री के लिए बुक किया जाना चाहिए।

WWE on Fox ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए फैंस से पूछा कि Royal Rumble मैच के किन सुपरस्टार्स को एंट्री लेनी चाहिए। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन चेल्सी ग्रीन ने लिखा:

"मुझे अगर 30वें नंबर पर एंट्री के लिए बुक नहीं किया गया तो मैं इस संबंध में मैनेजमेंट टीम को कन्फ्रंट करूंगी।"

आपको बता दें कि 30वें स्थान पर एंट्री लेने वाले सुपरस्टार्स ने सबसे ज्यादा मौकों पर Royal Rumble मैच को जीता है। वहीं विमेंस रंबल मैच की बात करें तो अभी तक 28वें स्थान पर एंट्री लेने वाली सुपरस्टार्स ने इस मैच को 2 बार जीता है।

चेल्सी ग्रीन ने पिछले साल सोन्या डेविल के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी, लेकिन डेविल के चोटिल होने के कारण पाइपर निवेन उनकी पार्टनर के रूप में सामने आईं। वो दिसंबर 2023 में कटाना चांस और केडन कार्टर के खिलाफ चैंपियनशिप हार गई थीं

Chelsea Green के अनुसार वो WWE में The Judgement Day को जॉइन कर सकती हैं

WWE ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसमें कई सुपरस्टार्स Royal Rumble से जुड़े खास मोमेंट्स को देख रहे थे, जिसमें द जजमेंट डे के मेंबर्स भी नज़र आए। इस बीच डेमियन प्रीस्ट और डॉमिनिक मिस्टीरियो को यह कहते देखा गया कि मिशेल मैककूल, द जजमेंट डे की मेंबर बन सकती हैं।

वहीं इस संबंध में चेल्सी ग्रीन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा:

"मैं द जजमेंट डे में आना चाहूंगी। आप मुझे 'sissy' कहकर पुकार सकते हैं?"

द जजमेंट डे ने पिछले एक साल में अपने प्रतिद्वंदियों को डॉमिनेट किया है और कंपनी के टॉप फैक्शंस में से एक हैं। आने वाले समय में देखना दिलचस्प होगा कि इस टीम में कोई नया मेंबर जुड़ता है या नहीं।