Create

"Seth Rollins हो सकते हैं Roman Reigns के विकल्प" - WWE के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने दी अनोखी सलाह

सैथ रॉलिंस हो सकते हैं रोमन रेंस के रिप्लेसमेंट
सैथ रॉलिंस हो सकते हैं रोमन रेंस के रिप्लेसमेंट
reaction-emoji
Neeraj sharma

Seth Rollins: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) साल 2014 में द शील्ड को धोखा देने के बाद कई बार किरदार बदल चुके हैं। उन्होंने द आर्किटेक्ट से लेकर, द मंडे नाईट मसीहा और द विजनरी जैसे कैरेक्टर्स को बखूबी निभाया है और इसी वजह से कंपनी के सबसे महत्वपूर्ण सुपरस्टार्स में से एक बने रहे हैं।

अब पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चेंपयन डॉल्फ जिगलर ने कहा है कि कंपनी को रोमन रेंस के रिप्लेसमेंट के तौर पर सैथ रॉलिंस को तैयार करने की कोशिश करनी चाहिए। सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर रॉलिंस 4 वर्ल्ड टाइटल्स जीत चुके हैं, वहीं रोमन रेंस का द बिग डॉग से लेकर ट्राइबल चीफ बनने तक का सफर शानदार रहा है।

इन दिनों रेंस के पार्ट-टाइम शेड्यूल के कारण लोग उनकी आलोचना करने लगे हैं। अब WWE's The Bump के लेटेस्ट एपिसोड पर डॉल्फ जिगलर ने सैथ रॉलिंस की तारीफ करते हुए कहा,

"सैथ रॉलिंस अपना काम बहुत अच्छे से करते हैं और उनका इन-रिंग परफॉर्मेंस हमेशा बेहतरीन होता है। हम एक ऐसे समय में मौजूद हैं जहां अगर रोमन रेंस किसी शो में मौजूद ना हों, तो सैथ रॉलिंस उनके अच्छे विकल्प बन सकते हैं। वो आज तक कई अलग-अलग किरदारों को बहुत अच्छे ढंग से निभा चुके हैं।"

youtube-cover

WWE Raw में सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस को कन्फ्रंट किया

रोमन रेंस ने इस हफ्ते करीब 10 महीने बाद Raw में वापसी की थी, जहां उन्होंने मैच भी लड़ा। ये 17 जून के SmackDown एपिसोड में रिडल के खिलाफ भिड़ंत के बाद उनका पहला मैच भी रहा। दूसरी ओर Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद से रॉलिंस की दुश्मनी रिडल से चली आ रही थी।

Raw के हालिया एपिसोड में रॉलिंस अंतिम सैगमेंट तक नजर नहीं आए थे। आपको याद दिला दें कि मेन इवेंट में द ब्लडलाइन ने रिडल और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की टीम को मात दी थी। मैच के बाद रॉलिंस और रोमन का स्टेयरडाउन भी देखा गया।

अब SummerSlam में रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करना है। वहीं रॉलिंस का सामना रिडल से होने वाला था, लेकिन द ऑरिजिनल ब्रो की चोट के कारण इस मैच को रद्द कर दिया गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...