WWE में दो पूर्व चैंपियंस के बीच हुए जबरदस्त ब्रॉल पर दिग्गज ने उठाए गंभीर सवाल, जमकर की आलोचना

WWE में रिडल और सैथ रॉलिंस काफी समय से एक दूसरे के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं
WWE में रिडल और सैथ रॉलिंस काफी समय से एक दूसरे के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं

WWE: पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसों (Vince Russo) को रिडल (Riddle) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) एक बीच हुआ सैगमेंट बिल्कुल पसंद नहीं आया। उन्होंने अपने शो पर दोनों ही स्टार्स की आलोचना की है। अपने पोस्ट शो रिव्यू के दौरान विंस रूसों ने इस सैगमेंट को लेकर कई गंभीर सवाल भी उठाए हैं।

दरअसल, Raw में रिडल और सैथ रॉलिंस बैकस्टेज लड़ते हुए दिखाई दिए थे। ये दोनों ही स्टार्स WWE यूनिवर्स के बीच जाकर भी लगातार एक-दूसरे से लड़ रहे थे। हालांकि बाद में WWE ऑफिशियल ने उन्हें अलग कर दिया था। ये दोनों ही पूर्व चैंपियंस काफी समय से एक-दूसरे के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं।

पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसों ने उठाए सवाल

पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसों ने Raw के खत्म होने के बाद अपने पोस्ट शो रिव्यू, Legion of RAW में कहा कि ये शो शुरू करने का अच्छा तरीका था और फैंस के लिए भी ये बदलाव अच्छा था। उन्होंने कहा

"ये पूरा आईडिया शो को बेहद शानदार तरह से शुरू करने को लेकर था। उनका आईडिया था कि वो शो को एक्शन के साथ शुरू करें, जिसमे सैथ और रिडल बैकस्टेज से लड़ाई करना शुरू करें और वो अपनी इस लड़ाई को फैंस के बीच तक ले जाए। ये उनका शो शुरू करने का पूरा प्लान था।"

सैथ रॉलिंस और रिडल जिस तरह एक दूसरे को पंच मार रहे थे, उसे लेकर विंस रूसो ने सवाल खड़ा किया और कहा,

"इस सैगमेंट में सबसे बड़ी समस्या ये थी कि ये दोनों ही स्टार्स फैंस के सामने आकर फाइट कर रहे थे और इस दौरान वो एक दूसरे पर ऐसे पंच मार रहे थे जैसे कि दो लड़कियां लड़ रही हों। रिडल MMA फाइटर रह चुके हैं। वो किसी भी का जबड़ा, गर्दन, हाथ और पैर तोड़ सकते हैं। इसके बाद भी वो और सैथ एक-दूसरे से इस तरह से लड़ रहे हैं। ये आप का शो शुरू करने का आईडिया था?"

youtube-cover

बता दें कि रैंडी ऑर्टन के चोटिल होने के बाद से रिडल और सैथ रॉलिंस एक दूसरे के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इन स्टार्स को आने वाले समय में बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।