"बहुत जल्दबाजी होगी"- WWE दिग्गज The Rock को लेकर की गई चौंकाने वाली भविष्यवाणी 

WWE दिग्गज ने द रॉक को लेकर दिया बड़ा बयान
पूर्व WWE चैंपियन The Rock को लेकर क्या कहा गया?

The Rock: WWE में इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) को कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ स्टोरीलाइन में अपने कजिन द रॉक (The Rock) का साथ मिल गया है। इस बीच पूर्व राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने द ग्रेट वन को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है।

कोडी ने Elimination Chamber में रॉक को सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज किया था। हाल में हुए SmackDown के दौरान रॉक ने उस चैलेंज को खारिज करते हुए अपना प्रस्ताव सामने रखा था। इसमें उन्होंने कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया था। उन्होंने रोड्स और रॉलिंस से इस हफ्ते होने वाले SmackDown में उसका जवाब देने के लिए कहा है।

Raw के हालिया एपिसोड में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस ने शो की शुरूआत की थी। इस दौरान उन्होंने रॉक के चैलेंज को लेकर बात की। रॉलिंस ने रोड्स से यह भी पूछा था कि क्या वह रोड्स पर विश्वास कर सकते हैं। रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो ने अब टैग टीम मैच पर अपने विचार रखे हैं। विंस रूसो ने Legion of Raw में रॉक के धोखा देने की संभावनाओं पर अपने विचार रखते हुए कहा

"मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा करेंगे। अगर वह ऐसा करते हैं तो यह जल्दबाजी होगी क्योंकि जिस तरह की हीट द रॉक को इस समय प्राप्त है वह एक पल में खत्म हो जाएगी, एकदम जल्दी। ऐसा नहीं होना चाहिए।"
youtube-cover

WWE दिग्गज The Rock को Raw में मिला नया निकनेम

Raw के ओपनिंग सैगमेंट में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस ने काफी अच्छा मोमेंट क्रिएट किया जिसमें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने द रॉक को एक निकनेम दिया। यह बेकार निकनेम अलग और मजाकिया था। फैंस उसको सैगमेंट के दौरान चैंट करते हुए दिखाई दिए।

द रॉक ने पिछले SmackDown एपिसोड में प्रोमो कट किया था जो काफी बड़ा था। इसके पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके भी प्रोमो कट किया था। एक समय पर यह लग रहा था कि ऐसा समय की कमी के कारण किया गया है। अब यह जानकारी आ रही है कि ऐसा नहीं है और असल कारण कुछ और ही है।